A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली से मिलने ऑस्ट्रेलिया रवाना हुईं अनुष्का शर्मा, कुछ दिनों में मनाएंगी पहली वेडिंग एनिवर्सरी

विराट कोहली से मिलने ऑस्ट्रेलिया रवाना हुईं अनुष्का शर्मा, कुछ दिनों में मनाएंगी पहली वेडिंग एनिवर्सरी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाएंगे। विराट फिलहाल क्रिकेट के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया में हैं। ऐसे में अनुष्का उनसे दूर कैसे रह सकती थीं।

<p><br />Anushka Sharma</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाएंगे। विराट फिलहाल क्रिकेट के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया में हैं। ऐसे में अनुष्का उनसे दूर कैसे रह सकती थीं। अनुष्का भी विराट के साथ समय बिताने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया। वह ब्लू आउटफिट में नजर आईं।

अनुष्का की फिल्म 'ज़ीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं। अनुष्का पिछले कुछ समय से फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं, लेकिन अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने प्रमोशन से ब्रेक लिया है।

Anushka Sharma

Anushka Sharma

विराट और अनुष्का पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल इटली के टस्कनी में वह शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। उसके बाद उन्होंने दो रिसेप्शन, एक दिल्ली और एक मुंबई में होस्ट किया था।

Anushka Sharma

शादी के बाद अनुष्का की 'परी' और 'सुई धागा' रिलीज हुई है। 'सुई धागा' में उनके साथ वरुण धवन थे। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। अब सबकी निगाहें उनकी आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' पर है। हालांकि 'ज़ीरो' के बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन की है या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' कहने वाली मैगजीन को मांगनी पड़ी माफी

Latest Bollywood News