Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' कहने वाली मैगजीन को मांगनी पड़ी माफी

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की है, जिसकी वजह से उन्हें 'स्कैम आर्टिस्ट' कहा गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2018 21:44 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Priyanka Chopra

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को 'द कट' नाम की इंटरनेशनल मैगजीन स्कैम आर्टिस्ट कहा था। मैगजीन के आर्टिकल में लिखा गया था कि प्रियंका ने निक से शादी अपने मतलब के लिए की है। यह आर्टिकल पढ़कर भारत के लोग और खासकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भड़क गए। सोनम कपूर, सोना महापात्रा, अर्जुन कपूर और स्वरा भास्कर समेत तमाम सेलिब्रिटीज ने इस आटर्किल की आलोचना की है। इसके अलावा इस तरह के रेसिस्ट पोस्ट लिखने पर पत्रकार की भी निंदा की है।

आर्टिकल में पत्रकार ने लिखा था कि 36 साल की प्रियंका 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' हैं उन्होंने चालाकी से 26 साल के युवा निक जोनस को लाइफटाइम कमिटमेंट में बांध दिया है। सोशल मीडिया में जैसे ही आर्टिकल सामने आया इससे इंडिया फिल्म इंडस्ट्री को काफी बुरा लगा। अब इस मैगजीन ने माफी मांगी है। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिंक शेयर करते हुए मैगजीन ने लिखा है- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पर लिखी खबर हमारे स्टैंडर्ड से मैच नहीं कर रही है, इसलिए हमने इसे हटा दिया है। 

लिंक खोलने पर आप देखेंगे कि वो आर्टिकल डिलीट कर दिया गया है और अंदर कुछ ऐसा लिखा दिखाई देगा।

The Cut

The Cut

बता दें, खबर पढ़ते ही सोनम कपूर ने भड़ास निकालते हुए कहा कि ‘ये बहुत ही दुख की बात है कि प्रियंका चोपड़ा पर सेक्सिएस्ट, रेसिस्ट और घिनौना आर्टिकल लिखा गया है। इसे लिखने वाली भी एक महिला है। यह उस महिला की ईर्ष्या और कड़वाहट को जाहिर कर रहा है।’

अर्जुन कपूर ने भी भड़कते हुए लिखा था- मैं प्रियंका चोपड़ा को पर्सनली जानता हूं और मुझे पूरा भरोसा है कि प्रियंका ने निक का अपहरण करके जबरदस्ती शादी नहीं की है।  दो लोग अपनी खुशी से शादी करते हैं तो उसपर फ्रस्टेटेड पत्रकार इस तरह की रेसिस्ट टिप्पणी कैसे कर सकती है।

सोना महापात्रा और स्वरा भास्कर ने भी आर्टिकल को स्लैम किया था।

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानी सोफी का ऐसा परिचय दिया, हंस पड़े पीएम मोदी

पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को वही गिफ्ट दिया, जो विराट-अनुष्का को दिया था

प्रियंका चोपड़ा को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग पिक्चर्स

फोर्ब्स की लिस्ट में दीपिका ने प्रियंका को पछाड़ा, और सलमान ने सबको पछाड़ा

दीपिका ने शादी के बाद कटरीना को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement