A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने खींचे विराट कोहली के गाल, वीडियो हुआ वायरल

अनुष्का शर्मा ने खींचे विराट कोहली के गाल, वीडियो हुआ वायरल

जनवरी में विराट और अनुष्का स्विजरलैंड घूमने गए थे जहां की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Virat kohli and anushka sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Virat kohli and anushka sharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) अपनी फोटोज और वीडियो से अपने फैन्स को खुश कर देते हैं। दोनों अपने काम में कितना ही बिजी क्यों ना रहते हों मगर एक-दूसरे के साथ रहने के लिए समय निकाल ही लेते हैं। जनवरी में विराट और अनुष्का स्विजरलैंड घूमने गए थे जहां की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही वीडियो में विराट और अनुष्का एक वॉटर स्पार्ट करते नजर आ रहे हैं। अनुष्का उसे देखकर खुश हो रही हैं तो वहीं विराट की हंसी नहीं रुक रही है। बोट में आखिरी तक दोनों हंसने लगते हैं और अनुष्का विराट के गाल खींचती हैं। 

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली का हमेशा सपोर्ट करती हैं। इसके साथ ही इतना बिजी रहने के बाद भी विराट अनष्का के साथ बाहर जाने के लिए समय निकाल ही लेते हैं। विराट के ज्यादातर मैच में अनुष्का उनका सपोर्ट और चियर करने के लिए वहां मौजूद होती हैं। अब विराट पहली बार वर्ल्ड कप की कप्तानी करने जा रहे हैं जहां अनुष्का उनके साथ जरुर नजर आने वाली हैं।

कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया कि शादी को सीक्रेट रखने के लिए उन्होंने केटरर को अपने झूठे नाम बताए थे। अनुष्का ने कहा- ''हम होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे। हमारी शादी में सिर्फ 42 लोग थे। सभी परिवार और दोस्त। मैं बड़ी सिलेब्रिटी वेडिंग नहीं चाहती थी। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी।'' उन्होंने आगे कहा- ''हमने केटरर से बात करते हुए गलत नाम बताए थे। मेरे ख्याल से विराट ने अपना नाम राहुल बताया था।''

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

टी-सीरीज को दुनिया का नंबर वन यू-ट्यूब चैनल बनाने के लिए सामने आए सलमान-आमिर

वरुण धवन ने किया खुलासा 'कलंक' के सेट पर इस नाम से माधुरी दीक्षित को बुलाते थे संजय दत्त

Latest Bollywood News