A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा को आखिर किस बात से हुआ खुद पर गर्व, जानिए

अनुष्का शर्मा को आखिर किस बात से हुआ खुद पर गर्व, जानिए

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अनुष्का का जन्म एक सैन्य परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी...

Anushka Sharma- India TV Hindi Anushka Sharma

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अनुष्का का जन्म एक सैन्य परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी इसके बाद उन्होंने अभिनय में कदम रखा। अनुष्का उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने बिना किसी की मदद के केवल अपने ही दम पर फिल्मजगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है। इसके लिए अनुष्का को खुद पर गर्व भी है। अनुष्का का मानना है कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी छवि खुद बनाई है और इस पर उन्हें गर्व है।

इसे भी पढ़े:- ...तो इसलिए अनुष्का शर्मा हुईं तीनों खान्स की आभारी

अनुष्का ने प्रियंका और दीपिका को हॅालीवुड फिल्मों में काम मिलने पर बधाई दी

...तो ऐसे अनुष्का ने ‘सुल्तान’ में किया प्रभावित

शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री अनुष्का ने बताया, "एक कलाकार के तौर पर मेरा मानना है कि मुझे यह जीवन मिला है और इसे बेहतर से बेहतर बनाना है। इस सफलता के लिए मैं आभारी हूं। मैंने अपने दम पर पहचान बनाई है और इस पर मुझे गर्व है।" अनुष्का ने कहा कि वह अपने काम का सम्मान करती हैं और इसलिए यह उनके लिए एक तोहफे के समान है।

अनुष्का को फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान के साथ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर देखा जाएगा।

अनुष्का से जब बॉलीवुड में किसी प्रकार के आए बदलाव के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि विश्व में कुछ चीजें बदल रही हैं। 10 साल पहले आपको फिल्मों के सेट पर उतनी लड़कियां देखने को नहीं मिलती थीं, जितनी अब हैं। अब किसी भी विभाग में देख लीजिए, महिलाएं अच्छा काम कर रही हैं।"

Latest Bollywood News