A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात

अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात

रणबीर कपूर हालिया रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अभिनय करते हुए नजर आएं हैं। इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हो रही है। खासकर रणबीर के किरदार को खूब प्रशंसा मिल रही है।

anushka- India TV Hindi anushka

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हालिया रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अभिनय करते हुए नजर आएं हैं। इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हो रही है। खासकर रणबीर के किरदार को खूब प्रशंसा मिल रही है। फिल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने फिल्म में अपने सहकलाकार रणबीर के लिए कहा कि वह अभिनेता के तौर पर लंबी पारी खेलेंगे और उनके जैसे युवा अभिनेता के लिए अपने करियर के शुरूआती सालों में ही इतनी अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाना असामान्य है।

इसे भी पढ़े:-

अनुष्का ने कहा, “रणबीर एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं। उन्होंने हमें कुछ शानदार फिल्में दी हैं। मैं करियर के शुरुआत में फिल्मों के उनके चयन को लेकर उनसे काफी प्रभावित हूं। उन्होंने ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ दि ईयर’, ‘राजनीति’ और ‘बर्फी’ जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं। उनके जैसे युवा अभिनेता का इस तरह की भूमिकाएं निभाते देखना एक असामान्य बात है।“

करण जौहर के निर्देशन में बनी इसी हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पिछले दिनों आई रणबीर की फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। इसे रणबीर की कमबैक फिल्म भी कहा जा सकता है।

Latest Bollywood News