A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने एक फ्रेम में कैद कर लिया अपना 'पूरा दिल', विराट कोहली को भी नहीं है खबर

अनुष्का शर्मा ने एक फ्रेम में कैद कर लिया अपना 'पूरा दिल', विराट कोहली को भी नहीं है खबर

अनुष्का शर्मा ने फैंस के बीच विराट कोहली और वामिका की एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया है।

Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA अनुष्का शर्मा ने एक फ्रेम में कैद कर लिया अपना 'पूरा दिल', विराट कोहली को भी नहीं है खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फोटो शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी बेटी वामिका की मनमोहक तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर करती रही हैं । अनुष्का शर्मा ने दुर्गा अष्टमी पर अपनी प्यारी वामिका की एक झलक साझा की थी। इस तस्वीर के बाद अब अनुष्का ने सोमवार को विराट कोहली के साथ वामिका की एक और प्यारी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में।'

अनुष्का शर्मा की पोस्ट में वामिका रंगीन गेंदों के बीच अपने प्लेइंग एरिया में बैठी हैं, जबकि विराट कोहली उसे देखकर मुस्कुरा रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने बीते बुधवार को अपने फैंस के लिए अपनी बेटी वामिका की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने सभी को दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं दीं। 'छोटी वामिका' के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने एक प्यारा नोट लिखा। उन्होंने प्यारी सी तस्वीर के साथ लिखा, "मुझे हर दिन बहादुर और अधिक साहसी बनाना। मेरी नन्ही वामिका आपको हमेशा देवी की ताकत मिले। अष्टमी की शुभकामनाएं।"

इस तस्वीर में अनुष्का और वामिका का नजारा देखने लायक थी। कुछ ही समय में उनके पोस्ट पर उनके प्रशंसकों और दोस्तों की कमेंट्स की बौछार हो गई।

Latest Bollywood News