Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस वजह से एक-दूसरे से 'दूर' हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये पोस्ट

अनुष्का शर्मा का ये इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर रणवीर सिंह सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2021 18:45 IST
anushka sharma and virat kohli in quarantine in dubai see instagram post - India TV Hindi
Image Source : INSTA: ANUSHKA SHARMA इस वजह से एक-दूसरे से 'दूर' हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये पोस्ट   

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। वो इस वक्त होटल में क्वारंटीन हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टी-20 विश्व कप मैच के लिए यूएई में मौजूद है। 

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट की कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वो इस समय विराट के साथ क्वारंटीन हैं। 

एक तस्वीर में विराट नीचे लॉन में खड़े हैं तो दूसरी फोटो में उनके सामने वाली बालकनी में हैं। अनुष्का ने फोटो कैप्शन में लिखा है- 'इन दो कैप्शन के बीच चयन नहीं कर पा रही हूं कि Quarantine makes the heart fonder & Love in the time of bubble life #ओह, आप समझ गए!।'

दुर्गा अष्टमी के दिन अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की झलक

विराट कोहली

Image Source : INSTA
विराट कोहली 

इस पोस्ट को 20 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, रणवीर सिंह, युजवेंद्र चहल, टिस्का चोपड़ा और सानिया मिर्जा सहित बॉलीवुड और स्पोर्ट्स जगत के कई सेलेब्स ने कमेंट भी किया है। 

अनुष्का और उनके स्टार क्रिकेटर पति विराट, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं, उन्होंने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी में शादी की थी। इनकी एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की दो फिल्में लाइन में हैं। वह नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया था।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement