A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Valentine's Day: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से कहा- 'मेरा वैलेंटाइन.. हर दिन और हमेशा'

Valentine's Day: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से कहा- 'मेरा वैलेंटाइन.. हर दिन और हमेशा'

वैलेंटाइन डे पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ अनदेखी तस्वीर शेयर की है और अपने दिल का हाल बयां किया है।

anushka sharma shares sunset photo with husband virat kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ANUSHKASHARMA वैलेंटाइन डे पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर 

आज वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। लोग अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल की बात कह रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही मां बनी अनुष्का शर्मा ने भी पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है। साथ ही अपने इश्क को भी बयां किया है। बता दें कि विराट इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए चेन्नई में हैं, जबकि अनुष्का अपनी बेटी के साथ मुंबई में ही हैं। 

अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों एक-दूसरे बांहों में थामे दिखाई दे रहे हैं और पीछे सनसेट हो रहा है। फैंस के ये फोटो खूब पसंद आ रही है। अनुष्का ने फोटो कैप्शन में लिखा है- "मेरा वैलेंटाइन हर दिन, हमेशा और परे।" 

बेटी वमिका को जन्म देने के बाद अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट सेल्फी हो रही है Viral

इससे पहले अनुष्का ने खुलासा किया था कि इस समय उनकी पंसदीदा एसेसरी बच्चे का मुंह साफ करने वाला कपड़ा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की। इसमें वह आइने के सामने खड़ी हैं और उनके कंधे पर बेटी वामिका का मुंह साफ करने का कपड़ा है। अनुष्का ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, "मौजूदा पसंदीदा एसेसरी- बर्प क्लोथ (बच्ची का मुंह पोंछने का कपड़ा)।" बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया है।

बेटी की पहली झलक 

बता दें कि इससे पहले विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी वमिका की पहली फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। अनुष्का द्वारा साझा इस तस्वीर के रिप्लाई में कोहली में लिखा था-'मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में'। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर बेटी की कुछ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, " हमने प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत ली है, लेकिन नन्हीं वमिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।"

कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।

 

Latest Bollywood News