A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को बताया 'दकियानूसी', शादी के बाद ऐसी है जिंदगी

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को बताया 'दकियानूसी', शादी के बाद ऐसी है जिंदगी

एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद जिदंगी में आए बदलाव और फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की।

Anushka Sharma, Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anushka Sharma, Virat Kohli

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की थी। उनकी शादी की सेरेमनी बिल्कुल प्राइवेट थी, जिसमें उनके करीबी ही शामिल हुए थे। उनकी शादी को एक साल हो गए हैं और दोनों अभी भी अपने-अपने बिजी शेड्यूल के बीच झूल रहे हैं। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने शादी के बाद जिदंगी में आए बदलाव और फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ''शादी के बाद जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया है। मैं अपनी शादी से दो दिन पहले तक काम कर रही थी। यह साल मेरे लिए हैक्टिक रहा है। जब दोनों ही बहुत बिजी रहते हैं और अपनी-अपनी जिंदगी को निभाते चलते हैं तो आपकी शादी उतनी ही सामान्य होती है, जितनी हो सकती है। ऐसा सबके साथ होता है।''

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर उन्होंने कहा कि यह दकियानूसी है कि लोग ऐसा सोचते हैं। ''आपकी शादी हो चुकी है तो इसका मतलब यह नहीं है कि अगला कदम अपना परिवार बढ़ाना ही होगा। उनका कहना है कि आप शादी छुपा सकते हो, लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं छुपा सकते।''

उनसे पूछा गया कि उन्होंने बॉलीवुड में शादी का ट्रेंड शुरू कर दिया। इस बारे में उन्होंने कहा कि कमिटमेंट के तौर पर मैं अपनी शादी से बहुत खुश हूं। वह और विराट ऐसी शादी चाहते थे, जहां उन्हें महसूस हो कि शादी उनके घर में ही हो रही हो।

उन्होंने बताया कि 'जीरो' की शूटिंग के साथ-साथ वह अपनी शादी की तैयारी भी कर रही थीं। उनसे पूछा गया कि क्या एक्टिंग में विराट का कोई भविष्य है। इस पर उन्होंने कहा कि यह बात आपको उनसे ही पूछनी चाहिए।

आपको बता दें कि 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं।

Also Read:

दीपिका की आंखों से छलक पड़े आंसू जब रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

आलिया भट्ट, राजकुमार राव और रणवीर सिंह के साथ ये सितारें घर लेकर गए अवार्ड्स

नसीरूद्दीन शाह ने विराट कोहली को बताया दुनिया का 'सबसे बिगड़ैल खिलाड़ी', हो गए ट्रोल

Latest Bollywood News