A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंडियन रेस्टोरेंट में लंच डेट पर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, ये Photos हो रही हैं वायरल

इंडियन रेस्टोरेंट में लंच डेट पर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, ये Photos हो रही हैं वायरल

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 की हार से परे हटते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने नई शुरुआत की है और वेस्टइंडीज को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया है।

Virat and Anushka for lunch date- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Virat and Anushka for lunch date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों जॉर्जटाउन (Georgetown) में हैं, जहां उनके पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अगले टूर के लिए पहुंचे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की T-20 सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद पूरी टीम एन्जॉय कर रही है। ऐसे में अनुष्का और विराट ने एक इंडियन रेस्टोरेंट में जाकर लंच करने और साथ वक्त बिताने का फैसला लिया। विराट ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में अपनी लेडी लव के साथ प्यारी-सी फोटो भी शेयर की है।

सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट की लंच डेट की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि, इस लंच डेट में दोनों लव बर्ड्स अकेले नहीं थे, बल्कि तेज़ गेंदबाज़ खलील अहमद ने भी उनका साथ दिया। सभी ने रेस्टोरेंट में भारतीय खाने को स्वाद चखा।

Image Source : InstagramVirat and Anushka

बता दें कि अनुष्का अक्सर अपने पति का हौसला बढ़ाने के लिए मैच देखने स्टेडियम पहुंचती हैं। दोनों की फोटोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 'ज़ीरो' फिल्म में नज़र आई थीं। उन्होंने कुछ वक्त के लिए अभी फिल्मों से ब्रेक लिया है और जल्द ही प्रोडक्शन का काम करते हुए दिखाई दे सकती हैं। 

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 की हार से परे हटते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने नई शुरुआत की है और वेस्टइंडीज को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया है। अब भारत के सामने तीन मैचों की वनडे सीरीज है, जो गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में गुरुवार को खेले जाने वाले पहले मैच से शुरू हो रही है।

टी-20 की विश्व विजेता को भारत ने हर मैच में लगभग एकतरफा अंदाज में पटखनी दी। अब कप्तान विराट कोहली की टीम की कोशिश वनडे में भी इसी क्रम को जारी रखना चाहेगी। 

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 7th August: क्या अनुराग के कहने पर मिस्टर बजाज को छोड़ देगी प्रेरणा?

तापसी पन्नू के बाद अब इस एक्ट्रेस ने जताई सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करने की इच्छा

Latest Bollywood News

Related Video