Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की फोटोज हुई वायरल, फैन्स ने की शेयर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की फोटोज हुई वायरल, फैन्स ने की शेयर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मेलबर्न की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह फोटोज उनके फैन्स ने शेयर की हैं।

Virat kohli and Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER Virat kohli and Anushka Sharma

बिजी होने के बावजूद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली(Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) एक- दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं। अनुष्का अपने पति को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट मैच के दौरान उनके पास नजर आती है। अनुष्का के मैच के दौरान कई बार चियर करने की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार फिर से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटोज  और वीडियोज वायरल हो रही हैं।

अनुष्का और विराट के फैन्स ने उनकी मैलबर्न की कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। इस वीडियो में  विराट फोन पर बात करते हुए आगे चले जाते हैं। जिसमें थोड़ी देर बाद वह पलटकर अनुष्का को देखते हैं। इन फोटोज में दोनो सेम कलर के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

अनुष्का ने फिलहाल अपने काम से ब्रेक लिया है और वह विराट के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। टेस्ट सीरीज में जीत के बाद विराट और अनुष्का सेलिब्रेट करते नजर आए थे। उनके सेलिब्रेशन की तस्वीर वायरल हुई थी।

इससे पहले नए साल का जश्न साथ में मनाने के लिए अनुष्का ऑस्ट्रेलिया गई थीं। नया साल मनाते हुए दोनों ने कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

आपको बता दें कि अनुष्का की 'ज़ीरो' दिसंबर, 2018 में रिलीज हुई, लेकिन फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया। फिल्म कुछ खास कमाई भी नहीं कर पाई है। फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ नजर आए थे।

बॉलीवूुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल, 'मेरे दो अनमोल रत्न' गाते आए नजर

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने गिफ्ट किया स्पेशल हाउस, कीमत जानकर जाएंगे चौंक

Latest Bollywood News