A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डायरेक्टर संग रिलेशनशिप पर बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

डायरेक्टर संग रिलेशनशिप पर बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी ने डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुड़ी के साथ रिलेशनशिप को लेकर कहा - "न जाने क्यों मेरी शादी सबके लिए इतनी बड़ी बात है।"

Anushka Shetty- India TV Hindi अनुष्का शेट्टी

बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी इन दिनों 'जजमेंटल है क्या' फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुड़ी के साथ रिलेशनशिप को लेकर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई थी। खबरें आ रही थी कि अनुष्का इसी साल प्रकाश के साथ शादी करने की तैयारी में जुटी हैं। लेकिन अब खुद अनुष्का ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए स्पष्टीकरण दे दिया है। 

तमिल फिल्म इडंस्ट्री के प्रख्यात डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुड़ी अनुष्का के काफी अच्छे दोस्त बताए जाते हैं। प्रकाश ने 2014 में  फिल्म राइटर कनिका ढिल्लो के साथ विवाह किया था लेकिन 2017 में उन दोनों का तलाक हो गया। जजमेंटल है क्या को प्रकाश ने डायरेक्ट किया है जबकि कनिका इस फिल्म की राइटर हैं। दोनों अभी भी बहुत अच्छे दोस्त बताए जाते हैं।

प्रकाश कोवेलामुड़ी

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे होने का जश्न मना रही अनुष्का ने एक इवेंट के दौरान प्रकाश के साथ रिलेशनशिप औऱ शादी की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि इस खबर में से कोई सच्चाई नहीं है। 'मैं इस तरह की अफवाहों से प्रभावित नहीं होती। न जाने क्यों मेरी शादी सबके लिए इतनी बड़ी बात है। कोई भी अपना रिश्ता नहीं छिपा सकता। मैं अपनी शादी कैसे छिपा सकती हूं?" यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है और लोगों को कुछ संवेदनशीलता के साथ इससे निपटना चाहिए।'

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' और विक्की कौशल की 'उधम सिंह' की रिलीज तारीख टली

अनुष्का ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पूछा कि लोग उनके बारे में ऐसी खबरें कैसे लिख सकते हैं क्योंकि यह उनके परिवार को भी प्रभावित करता है।
 
अनुष्का ने कहा - "मेरे पास अपना पर्सनल स्पेस है और मुझे पसंद नहीं है कि कोई इसमें घुसने की कोशिश करे। शादी एक पवित्र चीज़ है। जितना किसी के लिए महत्वपूर्ण है, उतना ही मेरे लिए भी है और जब यह वास्तव में होगा तो लोगों को पता चल जाएगा। मैं ऐसी इंसान हूं जो खुशी देने वाली चीजों को छिपाना पसंद नहीं करती। मैं सार्वजनिक रूप से घोषणा नहीं कर सकती कि मैं किससे शादी कर रही हूं। लेकिन मुझसे सवाल करने के लिए लोगों का हमेशा स्वागत है और मैं हमेशा इसके लिए तैयार हूं।"

Latest Bollywood News