1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' और विक्की कौशल की 'उधम सिंह' की रिलीज तारीख टली

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' और विक्की कौशल की 'उधम सिंह' की रिलीज तारीख टली

रणवीर सिंह की फिल्म के साथ ही फरहान अख्तर की मूवी 'तूफान' की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2020 17:36 IST
ranveer singh jayeshbhai jordaar release date- India TV Hindi
रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज डेट हुई फाइनल

रणवीर सिंह की अपकमिंग मूवी 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये मूवी गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। बता दें कि इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज होगी। इनके अलावा विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' भी इसी दिन रिलीज हो रही थी, लेकिन अब इसमें बदलाव कर दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' की रिलीज डेट को भी बदला गया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने पहले बताया कि रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसी दिन जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज होगी।

रणवीर सिंह ने उठाई क्रिकेट वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, '83' के पोस्टर में फिर से दोहराया इतिहास का शानदार पल

 

विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' अब 15 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। इसे शुजित सिरकार डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि रॉकी लहरी शील कुमार मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे हैं। पहले ये फिल्म भी 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही थी।

इसके अलावा तरण आदर्श ने बताया कि आदित्य चोपड़ा (यशराज फिल्म्स) और रितेश सिधवानी (एक्सेल एंटरटेनमेंट) ने फैसला किया है कि वो अपनी फिल्मों को अलग-अलग डेट्स पर रिलीज करेंगे। 'जयेशभाई जोरदार' 2 अक्टूबर 2020 और 'तूफान' 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगी। बता दें कि 'जयेशभाई..' यशराज की फिल्म है।

'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग हुई खत्म, रणवीर सिंह ने अपना टाइम आएगा को दिया गुजराती ट्विस्ट

नवागंतुक लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मजेदार फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती के किरदार में नजर आएंगे। इसमें बोमन ईरानी, रणवीर के पिता का रोल निभाएंगे।

इसके अलावा रणवीर सिंह '83' में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे। रणवीर इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के शीर्ष फिल्मकारों संजय लीला भंसाली, रोहित सेट्ठी, जोया अख्तर और कबीर खान के साथ काम कर चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X