A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास और अनुष्का के बीच आई बॉलीवुड की ये हसीना!

प्रभास और अनुष्का के बीच आई बॉलीवुड की ये हसीना!

'बाहुबली' में नजर आने वाली प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। इस फिल्म के बाद खबर आ रही थी अब ये दोनों एक बार फिर से साथ में रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। दरअसल प्रभास पिछले कुछ वक्त से...

prabhas- India TV Hindi prabhas

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में नजर आने वाली प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। इस फिल्म के बाद खबर आ रही थी अब ये दोनों एक बार फिर से साथ में रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। दरअसल प्रभास पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'साहो' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। कहा जा रहा था कि इसमें मुख्य अभिनेत्री के लिए अनुष्का नाम फाइनल हुआ है। लेकिन अब खबर है कि यह फिल्म अनुष्का के हाथों से निकल गई है, और इसकी बताई जा रही है कि अनुष्का को अपने बढ़ते वजन के कारण इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा। अब इस फिल्म के बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। खबरों के मुताबिक उनका नाम अब इस फिल्म के लिए कंफर्म हो चुका है।

गौरतलब है कि श्रद्धा का नाम पहले भी इस फिल्म के लिए सामने आया था, लेकिन बाद में कहा जाने लगा कि श्रद्धा ने इसके लिए कुछ ज्यादा ही फीस की डिमांड कर ली है, इसलिए यह अटका हुआ था। वैसे इनके अलावा फिल्म में प्रभास की सह-अभिनेत्री के लिए तमन्ना भाटिय, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और सोनम कपूर का नाम भी आ चुका है। लेकिन कुछ वक्त पहले आई खबरों के मुताबिक इसके लिए अनुष्का का नाम फाइनल किया गया, लेकिन अब यह फिल्म श्रद्धा की झोली में जा गिरी है।

बता दें कि श्रद्धा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस फिल्म में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन की किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। (Video: जब शाहरुख ने घुटने पर बैठकर अनुष्का के लिए गाया 'लोलीपॉप लागेलू')

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News