A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका-रणवीर ने शादी में गिफ्ट लाने से किया मना, वजह सुन हो जाएंगे खुश

दीपिका-रणवीर ने शादी में गिफ्ट लाने से किया मना, वजह सुन हो जाएंगे खुश

दीपिका और रणवीर ने अतिथियों से निवेदन किया है कि वह वर-वधू के लिए तोहफे ना लेकर आएं। वह गिफ्ट देने की बजाय दीपिका के 'द लिव लाफ फाउंडेशन' को पैसे डोनेट कर दें।

Ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh and deepika padukone

मुंबई: दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। शादी की चर्चा पूरे बॉलीवुड में चल रही है। 14 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में होगी। शादी में खास लोगों को ही बुलाया गया है। जहां सभी फंक्शन धूम-धाम से होने वाले हैं। शादी में खास लोगों को बुलाने के साथ उनसे एक निवेदन भी किया गया है। जिसे सुनकर आप भी दीपिका- रणवीर की तारीफ करने लगेंगे।

दीपिका और रणवीर ने अतिथियों से निवेदन किया है कि वह वर-वधू के लिए तोहफे ना लेकर आएं। वह गिफ्ट देने की बजाय दीपिका के 'द लिव लाफ फाउंडेशन' को पैसे डोनेट कर दें। इससे उन लोगों की मदद हो जाएगी। दोनों ने अतिथियों से निवेदन किया है कि वह चेक फाउंडेशन को ही दे दें। यह फाउंडेशन  मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर बात करके उसे ठीक या सुधार करने में मदद करता है। 

दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर चर्चा हर जगह चल रही है। DeepveerWedding काफी ट्रेंड भी कर रहा है। शादी की फोटो वायरल ना हो इसलिए शादी नो इंटरनेट जोन में होगी। जिससे शादी के बाद ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो पाएंगी।

कहा जा रहा है कि शादी में सिर्फ 30 गेस्ट को बुलाया गया है। दीपिका रणवीर की शादी 14-15 नवंबर को इटली में कोंकणी और सिंधी दोनों रीति-रिवाजों से होने वाली है। शादी के बाद दोनों मुंबई आकर रिसेप्शन देंगे। मुंबई से पहले एक रिसेप्शन बेंगलुरु में भी होगा। रिसेप्शन  रणवीर और दीपिका की शादी से पहले तैयारियों की फोटो काफी वायरल हो रही हैं। दोनों की इटली रवाना होने से पहले एय़रपोर्ट पर भी फोटो वायरल हुई थी। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर रामलीला, बाजीराव मस्तानी जैसी कई फिल्में एक साथ कर चुके हैं।

Also Read:

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की संगीत सेरेमनी में रणबीर कपूर के ''कबीरा'' सॉन्ग पर होगा स्पेशल परफॉर्मेंस

जानिए कौन हैं दीपिका पादुकोण के होने वाले ससुराल में

Latest Bollywood News