A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना काल में शूटिंग के दौरान कैसे होगा रोमांस, अपारशक्ति खुराना ने बताया

कोरोना काल में शूटिंग के दौरान कैसे होगा रोमांस, अपारशक्ति खुराना ने बताया

अपारशक्ति की नई फिल्म 'हेलमेट' रिलीज होने वाली है। इसमें प्रनूतन बहल भी नज़र आएंगी।

अपारशक्ति खुराना ने शेयर की ये तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @APARSHAKTI_KHURANA अपारशक्ति खुराना ने शेयर की ये तस्वीर

कोरोना काल में जरुरतों को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की परमिशन दे दी गई है। सेट पर गाइडलाइंस को फॉलो किया जा रहा है। क्रू और कास्ट के सीमित लोगों को ही बुलाया जा रहा है। मास्क पहनकर शूटिंग हो रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। कोरोना से बचाव के लिए हमें ये सब करना ही है, लेकिन तब क्या होगा, जब सीरियल या फिल्म में रोमांटिक सीन्स की शूटिंग होगी? यही सवाल हर किसी के मन में कौंध रहा है, लेकिन अब अपारशक्ति खुराना ने इसका मजेदार तरीका बताया है। 

इसके बारे में अपारशक्ति खुराना ने फैंस को मजेदार तरीके से बताया है कि चूंकि अब सब कुछ बदल गया है। ऐसे में सेट पर रोमांटिक सीन्स की शूटिंग कैसे होगी। उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें कपल ने फेस शील्ड पहना हुआ है। दरअसल, अपारशक्ति की नई फिल्म 'हेलमेट' रिलीज होने वाली है। इसमें प्रनूतन बहल भी नज़र आएंगी। इसकी ज्यादातर शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही खत्म हो गई थी।

जब ढोल पर बैठकर अपारशक्ति ने किया था डांस, वीडियो वायरल

अभिनेता अपारशक्ति खुराना का मानना है कि कोरोनावायरस महामारी के चलते देशभर में लगाए गए लॉकडाउन से लोगों को जिंदगी से जुड़ी कुछ बेहद जरूरी सीख मिलेंगी। अपारशक्ति ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि अब हम किसी भी चीज को बेहद आसानी से नहीं लेंगे। एक बार जब लोग अपने काम में लौटेंगे, वे निश्चित तौर पर इसकी अहमियत को समझेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि लॉकडाउन के बाद लोग बेहतरी से अपनी वापसी करेंगे और एक-दूसरे को नीचा दिखाने के बजाय एक बेहतर रिश्ता कायम करेंगे।"

अपारशक्ति ने कैप्शन में लिखा, 'अच्छा हुआ कि ये मूवी कोरोना के पहले शूट हो गई थी। अगर ये आज के समय में होती हो हमें प्रोटेक्शन की जरुरत पड़ती। मतलब मास्क की। सभी हेलमेट एक जैसे नहीं होता।'

बता दें कि मुंबई में कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इनमें एकता कपूर का नागिन 4, संतोषी मां, एक महानायक डॉक्टर बीआर अंबेडकर, बैरिस्टर बाबू और शुभांरभ सहित कई शोज शामिल हैं।  

Latest Bollywood News