A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एआर रहमान ने कहा- इंडस्ट्री में मेरे खिलाफ पूरा गैंग काम कर रहा, फैला रहा है अफवाहें

एआर रहमान ने कहा- इंडस्ट्री में मेरे खिलाफ पूरा गैंग काम कर रहा, फैला रहा है अफवाहें

रहमान ने कहा कि वो जानते हैं कि लोग उनसे क्या उम्मीद रखते हैं, लेकिन उनके रास्ते में गैंग आ रहा है।

A R Rahman bollywood gang- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एआर रहमान ने कहा- इंडस्ट्री में मेरे खिलाफ पूरा गैंग काम कर रहा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। इस पर कई सेलेब्स अपनी राय रख चुके हैं। अब ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर एआर रहमान ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनका कहना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक गैंग है, जो उनके बारे में अफवाहें फैला रहा है और उन्हें काम नहीं दिया जा रहा है।

एआर रहमान ने रेडियो मिर्ची को दिए इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में कुछ लोग उनके बारे में गलत अफवाहें फैला रहे हैं, जिसकी वजह से उनके और फिल्ममेकर्स के बीच गलतफहमियां हो रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गैंग है, जो गलतफहमी के कारण अफवाहें फैला रहा है। जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे, मैंने उन्हें दो दिन में चार गानें दिए। मुकेश ने कहा कि सर मुझे कई लोगों ने आपके पास जाने के लिए मना किया। उन्होंने मुझे कई कहानियां भी सुनाई।"

'दिल बेचारा' के गानों में एआर रहमान का संगीत सुनकर हैरान हुए श्रेया घोषाल-मोहित चौहान

बता दें कि मुकेश छाबड़ा ने 'दिल बेचारा' फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया है। ये सुशांत की आखिरी फिल्म है। एआर रहमान ने इस मूवी के लिए म्यूजिक कंपोज किया है। 

एआर रहमान ने आगे कहा, "मैंने मुकेश छाबड़ा की बातों को सुना और कहा कि अब मुझे समझ आया कि क्यों मुझे कम काम मिल रहा है और क्यों अच्छी फिल्में मेरे पास नहीं आ रही हैं। मैं डार्क फिल्में करता हूं, क्योंकि मेरे खिलाफ पूरा गैंग काम कर रहा है।"

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के बेस्ट सीन्स, देखिए तस्वीरें

रहमान ने कहा कि वो जानते हैं कि लोग उनसे क्या उम्मीद रखते हैं, लेकिन उनके रास्ते में गैंग आ रहा है। उन्होंने कहा, "लोग उम्मीद करते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं, लेकिन वो लोग भी हैं, जो ऐसा नहीं चाहते हैं। लेकिन ठीक है, मैं तकदीर में विश्वास करता हूं। मैं यकीन करता हूं कि सब कुछ भगवान के पास से आता है। इसलिए मैं अपना दूसरा काम करता हूं, लेकिन आप सभी का मेरे पास आने के लिए स्वागत है।"

 

 

 

Latest Bollywood News