A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की शादी के खबरों पर अरबाज खान ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की शादी के खबरों पर अरबाज खान ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

कुछ दिनों पहले बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी के अफवाहों का खंडन किया था और अब अरबाज़ खान ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

Arbaaz Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Arbaaz Khan

कुछ दिनों पहले बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी के अफवाहों का खंडन किया था और अब अरबाज़ खान ने भी इस पर रिएक्ट किया है। खबर है कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को क्रिश्चियन वेडिंग करेंगे। इन अफवाहों को हवा तब और मिल गई, जब मलाइका ने मालदीव से अपने गर्ल गैंग की तस्वीर शेयर की। कहा जाने लगा कि मलाइका अपनी बैचलरेट पार्टी के लिए वहां गई हैं।

हाल ही में जब अरबाज़ से अर्जुन-मलाइका की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया और पूरे सेशन के दौरान वह हंसते रहे। उन्होंने यह सवाल पूछने के लिए रिपोर्टर की टींग खींचने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा- ''बहुत टाइम लिया होगा आपने ये पूछने में।''

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अरबाज़, मलाइका की शादी के सवाल पर हंसते हुए नज़र आ रहे हैं।

अपने शादी के सवाल पर अर्जुन ने IANS से कहा था- ''जब कोई बात होगी तो आप लोगों को पता चल जाएगी।'' वहीं, शादी के सवाल पर मलाइका ने कहा था कि ये खबरें मीडिया द्वारा बनाई गई हैं।

अरबाज़ और मलाइका ने शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था। तलाक के पहले भी अर्जुन संग मलाइका का नाम जुड़ रहा था। हालांकि पिछले कुछ समय से ही दोनों साथ में नज़र आने लगे हैं। उसके पहले दोनों साथ में नहीं दिखते थे। आजकल उन्हें लंच, डिनर डेट पर साथ देखा जाता है।

अर्जुन फिलहाल 'पानीपत' की शूटिंग कर रहे हैं। वह परिणीति चोपड़ा के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नज़र आएंगे।

Also Read:

तलाक की खबरों की बीच प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर जोनस परिवार संग शेयर की तस्वीर

नेम, फेम, शोहरत के बाद भी अकेली थीं 'ट्रेजेडी क्वीन' मीना कुमारी, 38 की उम्र तक बन गईं थी सुपरस्टार

मीना कुमारी पुण्यतिथि, जीक्‍यू स्‍टाइल अवॉर्ड, स्वरा ने की कन्हैया की तारीफ समेत ये मनोरंजन की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News