A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हाफ गर्लफ्रेंड' के दूसरे गाने में दिखा श्रद्धा की आखों में अर्जुन के लिए प्यार

'हाफ गर्लफ्रेंड' के दूसरे गाने में दिखा श्रद्धा की आखों में अर्जुन के लिए प्यार

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां छाई हुई हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है। अब इसका....

half girlfriend- India TV Hindi half girlfriend

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां छाई हुई हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘बारिश’ जारी किया गया था, जिसने रिलीज होते ही लोगों के बीच धूम मचा दी और अब इसका दूसरा गाना 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा' जारी कर दिया गया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। यह गाना फिल्म के बारे में काफी कुछ बयान कर रहा है। इस गाने के जरिए एक तरफ अर्जुन की प्यार में तड़प देखने को मिल रही है तो दूसरी ओर श्रद्धा 'हाफ गर्लफ्रेंड' का मतलब शेयर करती हुई नजर आ रही हैं।

फिल्म के इस दूसरे गाने में अर्जुन और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री अच्छी दिख रही है। गाने में अर्जुन का श्रद्धा के प्रति प्यार तो दिख ही रहा है लेकिन गाने के अंत में श्रद्धा के आंसू भी काफी कुछ बयान कर रहे हैं। इस गानों को मनोज मुन्तशिर ने लिखा है।

इस फिल्म की कहानी लेखक चेतन भगत की किताब ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ से ली गई है। फिल्म का ट्रेल इतनी खूबसूरती के साथ दर्शकों के सामने पेश किया गया है कि जिन लोगों ने ये किताब पढ़ी है वह इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। वहीं चेतन भगत इस फिल्म से बतौर निर्माता अपनी पारी का आगाज कर रहे हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News