A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर और बहन अंशुला ने अपनी मां मोना सूरी को याद करते हुए लिखा एक इमोशनल पोस्ट

अर्जुन कपूर और बहन अंशुला ने अपनी मां मोना सूरी को याद करते हुए लिखा एक इमोशनल पोस्ट

अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर अपनी मां मोना सूरी के के काफी करीब थीं। मोना की मृत्यु के दोनों बच्चे की जिंदगी में काफी प्रॉब्लम हुई। जब मोना की कैंसर से मौत हुई थी तभी अर्जुन की पहली फिल्म आने वाली थी।

<p>arjun kapoor</p>- India TV Hindi arjun kapoor

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर अपनी मां मोना सूरी के के काफी करीब थीं। मोना की मृत्यु के दोनों बच्चे की जिंदगी में काफी प्रॉब्लम हुई। जब मोना की कैंसर से मौत हुई थी तभी अर्जुन की पहली फिल्म आने वाली थी। मंगलवार को अंशुला ने अपनी मां को याद करते हुए मोना की एक पुरानी फोटो पोस्ट करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा।

अंशुला ने लिखा कि हर वक्त वो भगवान से एक ही चीज मांगती है कि उनकी मां वापस आ जाए क्योंकि हर वक्त वह इतनी समझदार और बड़ी बनकर नहीं रह सकती हैं। आगे वह लिखती हैं कि अंशुला चाहती हैं कि वह और उनकी मां साथ बैठकर कडी चावल खाएं। इस पोस्ट को देखने के बाद अर्जुन कपूर ने लिखा कि यह काफी दर्दनाक पोस्ट है। अर्जुन ने लिखा कि मैं जानता हूं कि अंशुला मेरी छोटी बहन है और मैं तुम्हारा फोन हर वक्त नहीं उठा पाता। साथ ही अर्जुन ने आगे लिखा किया हर वक्त तुम बड़ी नहीं बनती अंशुला कपूर। अर्जुन आगे लिखते हैं कि अंशुला हर वक्त मुझे लेकर चिंतित रहती है। हर वक्त वह मेरा साइड लेती हैं। अर्जुन ने आगे लिखा कि अंशुला तुम मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है।

अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की मां मोना सूरी का निधन कैंसर से 2012 में हो गया। अर्जुन कपूर की मां का निधन अर्जुन की पहली फिल्म डेब्यू करने से पहले हो गई थी। बता दें कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना सूरी कपूर का जन्म 3 फरवरी को हुआ था। बोनी और मोना का रिश्ता उस वक्त टूट गया था जब बोनी का अफेयर एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ शुरू हो गया था।

मोना अपने दोनों बच्चों अर्जुन और अंशुला के काफी करीब थीं। वहीं बोनी की मां भी अपनी पहली बहू और पोते-पोती के ही साथ रहती थीं। मोना ने बताया, इसके बाद हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा था और हम इस रिश्ते को एक और मौका नहीं दे सकते थे। क्योंकि श्रीदेवी एक बच्ची की मां बन चुकी थीं। दोनों ने 2 जून 1996 को शादी कर ली थी। 25 मार्च 2012 को कैंसर से मोना की मौत हो गई थी।

जानें, सोशल मीडिया पर क्यों एक्टिव नहीं हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

पीएम मोदी ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस को दिया वही गिफ्ट, जो विराट-अनुष्का को दिया था 

केदारनाथ: जानिए कौन सी पांच चीजें सारा अली खान-सुशांत सिंह की फिल्म को बनाती हैं खास

Latest Bollywood News