A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन-श्रद्धा ने ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए फिल्माया ‘DDLJ’ का सीन

अर्जुन-श्रद्धा ने ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए फिल्माया ‘DDLJ’ का सीन

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। अर्जुन ने बताया कि...

arjun- India TV Hindi arjun

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। अर्जुन ने बताया कि उन्होंने आगामी फिल्म के सेट पर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के दृश्य को दोहराया है। अर्जुन ने बुधवार रात सह-कलाकार श्रद्धा कपूर संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्रद्धा चलती ट्रेन के किनारे पर खड़ी दिखाई दे रहीं हैं, जबकि अर्जुन ट्रेन के पीछे भागते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

अर्जुन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा,"फिल्म 'डीडीएलजे' की अपनी मूमेंट! 'हाफ गर्लफ्रेंड' में श्रद्धा कपूर, मोहित सूरी, चेतन भगत।" तस्वीर में 1995 की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के मशहूर दृश्य को ताजा किया गया है। इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान ट्रेन में खड़े हुए दिखाई दिए थे और प्लेटफॉर्म पर भागती हुई काजोल को हाथ देते हैं।

चेतन भगत द्वारा सह-निर्देशित यह फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' एक उपन्यास पर आधारित है। यह दूसरी बार है जब अर्जुन, चेतन भगत की रूपांतरण में दिखाई देंगे। इससे पहले वह 2014 में आई फिल्म '2 स्टेट्स' में भी अभिनय करते हुए दिखाई दिए थे। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे।

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' अगले साल 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News