A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हर्षवर्धन ने किया अर्जुन कपूर को गौरान्वित

हर्षवर्धन ने किया अर्जुन कपूर को गौरान्वित

हर्षवर्धन कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘मिर्जिया’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म से वह अभिनय जगत में कदम रखने जा रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म 'मिर्जिया' देखी...

kapoor- India TV Hindi kapoor

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘मिर्जिया’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म से वह अभिनय जगत में कदम रखने जा रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म 'मिर्जिया' देखी। इस फिल्म को देखने के बाद वह अपने चचेरे भाई हर्षवर्धन के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं। अर्जुन ने बुधवार को ट्विटर पर शेयर किया, "मेरे भाई हर्षवर्धन तुम पर गर्व है। तुम्हारी प्रतिभा सभी को देखने के लिए है..अब समस्याओं को दरकिनार कर आगे बढ़ो और अनिल कपूर की तरह कड़ी मेहनत करो।"

इसे भी पढ़े:-

हर्षवर्धन दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हैं वहीं अर्जुन अनिल के बड़े भाई बोनी कपूर के बेटे हैं। फिल्म 'मिर्जिया' के निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा हैं। अर्जुन ने फिल्म पर टिप्पणी करते हुए कहा, "कविता फिल्म के रूप में। राकेश ओम प्रकाश मेहरा, हर्षवर्धन, सैयामी खेर और इसके अन्य कलाकार सभी पेंट ब्रश हैं और मिर्जा साहिबान की कहानी उसकी कैनवास है।"

सैयामी भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। 'गुंडे' स्टार अर्जुन ने सैयामी खेर की भी प्रशंसा की। ‘मिर्जिया’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News