A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़ से आहत हुए अर्जुन कपूर

अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़ से आहत हुए अर्जुन कपूर

लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री भावना के अपहरण और उनके साथ कथित छेड़छाड़ से आहत हैं बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर। अर्जुन ने सवाल किए हैं कि आखिर देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर क्या किए जाए? भावना का शुक्रवार को त्रिसूर से कोच्चि...

Arjun Kapoor- India TV Hindi Arjun Kapoor

मुंबई: मलयालम फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा भावना के अपहरण का मामला इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। उनके साथ हुई घटना को लेकर सिनेमाजगत की हस्तियों ने काफी निंदा भी जताई है। अभिनेत्री भावना के अपहरण और कथित छेड़छाड़ से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आहत हुए हैं। अर्जुन ने सवाल किए हैं कि आखिर देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर क्या किए जाए? अभिनेत्री भावना का शुक्रवार को त्रिसूर से कोच्चि जाने के दौरान अपहरण कर लिया गया था। इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किए जाने का भी आरोप है। मामले में उनके कार चालक की संलिप्तता का अंदेशा है, जिसके लिए उसे हिरासत में ले लिया गया है।

इसे भी पढ़ें:-

अर्जुन कपूर ने गुस्सा जाहिर करते हुए सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा, "हम अपनी महिलाओं की सुरक्षा कैसे करें? क्या सरकार में बैठे किसी शख्स के पास इसका जवाब है? बदलाव कहां से आएगा? कानून के माध्यम से या शिक्षा के माध्यम से।" पृथ्वीराज, डलक्वेयर सलमान और निविन पॉली जैसे अन्य मलयालम अभिनेताओं ने भी अभिनेत्री के साथ हुई इस घटना की निंदा की है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को अभिनेत्री की कार में कुछ लोग घुस गये थे और कार का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया था। उन्होंने दो घंटे तक उनका कथित उत्पीड़न किया। फिर वे यहां एक व्यस्त इलाके में भाग गए। पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

उचित सत्यापन के बाद ही हम घटना में उनकी भूमिका के बारे में बात कर पाएंगे। भावना मलयालम जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह लगभग 75 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं।

Latest Bollywood News