A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आधी रात को मलाइका के घर से निकलते दिखे अर्जुन कपूर

आधी रात को मलाइका के घर से निकलते दिखे अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा पिछले काफी वक्त से अभिनेता और निर्देशक पति अरबाज खान से दूरियों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसके साथ ही अर्जुन कपूर के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां भी सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Arjun- India TV Hindi Arjun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पिछले काफी वक्त से अभिनेता और निर्देशक पति अरबाज खान से दूरियों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसके साथ ही अर्जुन कपूर के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां भी सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों के अनुसार हाल ही में अर्जुन को देर रात मलाइका के घर से बाहर आते हुए देखा गया है। एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन रात करीब 10 बजे मलाइका के घर पहुंचे और साढ़े तीन घंटे के बाद रात 1:30 बजे वहां से बाहर निकलते हुए देखे गए।

इसे भी पढ़े:-

बता दें कि इस साल की शुरुआत में खबर आई थी कि मलाइका और अरबाज अलग हो गए हैं। हालांकि कुछ वक्त के बाद ऐसी भी खबरें आने लगी थीं दोनों ने एक दूसरे से सुलह करने का फैसला कर लिया है। लेकिन इसके बाद कहा जा रहा था कि इस साल के अंत तक ये दोनों कोर्ट में तलाक की अर्जी डालने वाले हैं।

तलाक की कई खबरें मीडिया में आने के काफी वक्त बाद इन दोनों ने मार्च में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अलग होने की खबरों की पुष्टि की। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही थीं कि अरबाज अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि इन दोनों को कई बार साथ में वक्त बिताते हुए भी देखा गया। लेकिन इनके रिश्त में आई दूरियां कम नहीं हो पाईं। अरबाज और मलाइका के बीच बढ़ती दूरियों का कारण अर्जुन कपूर को भी माना जा रहा है।

Latest Bollywood News