Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मालदीव में दिखा मलाइका का ग्लैमरस अवतार, समुद्र के बीच किया हॉट योगा

मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने सेक्सी फिगर को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2016 9:04 IST
Malaika- India TV Hindi
Malaika

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने सेक्सी फिगर को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें हाल ही में सलमान खान के घर उनके पूरे परिवार के साथ ईद की पार्टी का जश्न मनाते हुए देखा गया था। मलाइका अब मालदीव में छुट्टियां मनाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इन छुट्टियों में उनके साथ उनके बेटे अरहान भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान मलाइका मस्ती तो खूब कर ही रही हैं साथ ही वह समुद्र के बीच योग आसन करती हुई भी नजर आ रही हैं। इसमें उनके बेटे अरहान भी उनको खूब सहयोग दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

मलाइका मालदीव में समुद्र में डुबकी लगाते हुए भी नजर आईं। इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट दिख रही हैं। मलाइका के साथ इस वेकेशन पर उनके बेटे के अलावा दोस्त भी गई है। मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से बड़े पर नजर नहीं आई हैं। लेकिन हाल ही में छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलीटि शो इंडियाज गॉट टेलेंट में बतौर जज नजर आई हैं। इसमें उनके साथ किरण खेर और करण जौहर भी जज की भूमिका में दिखे थे।

मलाइका पिछले दिनों पति अरबाज खान के साथ चल रहे मनमुटाव को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। खबरों के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा था कि दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। लेकिन हाल ही में जब मलाइका को खान परिवार के साथ ईद का जश्न मनाते हुए देखा गया तो ऐसा कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है और पहले की तरह ही दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement