Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मलाइका-अरबाज ने किया पैचअप का फैसला?

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक की पुष्टि होने के बाद अब इनके रिश्ते में एक और चौकाने वाला मोड़ा आ गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 19, 2016 14:30 IST
mala- India TV Hindi
mala

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक की पुष्टि होने के बाद अब इनके रिश्ते में एक और चौकाने वाला मोड़ा आ गया है। हाल ही में खबर आई है कि मलाइका अब अरबाज के घर लौटने के लिए तैयार हो गई हैं। उन्होंने फैसला किया है कि वह अपने रिश्ते को एक और मौका देंगी। पिछले दिनों अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका ने अपने बेटे के साथ अलग घर में रहना शुरु कर दिया था। लेकिन हाल ही में आई खबरों की मानें तो मलाइका ने अब अरबाज से तलाक लेने का अपना इरादा बदल दिया है और जल्द ही वह वापस अरबाज के साथ ही शिफ्ट हो सकती हैं।

इसे भी पढ़े:- क्या वाकई खान सरनेम हटाना चाहती हैं, मलाइका अरोड़ा?

तलाक की कई खबरें मीडिया में आने के काफी वक्त बाद इन दोनों ने मार्च में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अलग होने की खबरों की पुष्टि की। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही थीं कि अरबाज अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। लेकिन इनके रिश्ता उस वक्त और भी ज्यादा खराब होने लगा जब यह खबरें मीडिया में आईं कि मलाइका अब अपने नाम से 'खान' सरनेम भी हटाना चाहती हैं। इसके बाद से तो सभी ने इस बात की उम्मीद छोड़ दी थी इनका रिश्ता अब बचेगा लेकिन अब एक बार फिर से सब कुछ ठीक होता हुआ नजर आ रहा है।

खबरों के अनुसार मलाइका का बहन अमृता अरोड़ा और मां के समझाने की वजह से उन्होंने अपनी शादी को एक और मौका देने के बारे में सोचा। इससे पहले खान परिवार के भी उन्हें समझाने की बात सामने आई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement