A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वैलेंटाइन डे पर कैंसर से पीड़ित 100 कपल के इलाज का खर्च उठाएंगे अर्जुन कपूर

वैलेंटाइन डे पर कैंसर से पीड़ित 100 कपल के इलाज का खर्च उठाएंगे अर्जुन कपूर

अर्जुन की मां मोना शौरी का निधन कैंसर के कारण हुआ था। अब वे कैंसर मरीजों की सहायता करने के लिए कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन (सीपीएए) के साथ काम कर रहे हैं।

कैंसर से पीड़ित 100 कपल के इलाज का खर्च उठाएंगे अर्जुन कपूर- India TV Hindi Image Source : ARJUN KAPOOR INSTAGRAM कैंसर से पीड़ित 100 कपल के इलाज का खर्च उठाएंगे अर्जुन कपूर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ऐसे 100 जोड़ों की मदद करने के लिए आगे आए हैं, जिनमें एक साथी कैंसर से पीड़ित हैं। उनका कहना है कि कोविड महामारी ने उन्हें दूसरों की मदद करने का महत्व सिखाया है। अभिनेता ने कहा, "महामारी ने हम सभी को एक-दूसरे की मदद करने और प्यार फैलाने का महत्व सिखाया है। हम सभी अपने प्रियजनों को विशेष महसूस कराने के लिए फरवरी में वेलेंटाइन डे मनाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस खास मौके पर मैंने कुछ अलग करने का फैसला किया है।"

इमरान हाशमी रोमांटिक गाने 'लुट गए' में आएंगे नजर, शेयर किया पोस्टर  

अर्जुन की मां मोना शौरी का निधन कैंसर के कारण हुआ था। अब वे कैंसर मरीजों की सहायता करने के लिए कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन (सीपीएए) के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "कैंसर पेशंट्स एड एसोसिएशन के साथ मैं ऐसे जरूरतमंद 100 जोड़ों को सपोर्ट कर रहा हूं, जिन्हें कैंसर हुआ है। इससे मतलब है कि ऐसे कपल, जिनमें एक साथी बीमारी से पीड़ित है और दूसरा इस लड़ाई से लड़ने में हर कदम पर उसका साथ दे रहा है। कैंसर व्यक्ति की इम्यूनिटी को बुरी तरह प्रभावित करता है, जो उनमें कोरोनोवायरस के कारण जोखिम बढ़ा देता है। ऐसे जोड़ों के लिए पिछला साल बहुत मुश्किल रहा क्योंकि वे न केवल कठिन लड़ाई लड़ रहे थे, बल्कि वे कोविड के गंभीर खतरे के कारण घरों में ही बंद थे। उनमें से कई के पास भोजन और दवाएं खरीदने के लिए आय का स्रोत भी नहीं था।"

करण कुंद्रा करेंगे 'डेटिंग आज कल' को होस्ट, बताया कितना बदल गया है डेटिंग का तरीका 

अभिनेता ने लोगों से भी अपील की है कि वे ऐसे लोगों का समर्थन करें। उन्होंने कहा है, "सालाना 1 लाख रुपये की मदद करके हम उन्हें आर्थिक रूप से बेपटरी होने से बचा सकते हैं। इस अमाउंट के जरिए हम उन्हें कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी, सर्जरी और दवाओं का खर्च उठाने में मदद कर सकते हैं।"

 

Latest Bollywood News