A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, बोला- 'नारंगी मौसम्बी वाला'

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, बोला- 'नारंगी मौसम्बी वाला'

अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर किसी का मजाक उड़ाए बिना नहीं रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने दोस्त रणवीर सिंह का मजाक उड़ाया है।

Ranveer singh and arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh and arjun kapoor

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) सभी का मजाक उड़ाते नजर आते हैं। अर्जुन कपूर किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं। वह सभी सेलिब्रिटी की इंस्टाग्राम पिक्चर पर कमेंट करते हैं। उनके कमेंट्स को सोशल मीडिया पर बहुत अटेंशन मिलती है। इस बार उन्होंने अपने दोस्त रणवीर सिंह(Ranveer Singh) को टारगेट किया है। रणवीर सिंह अपने अतरंगी फैशन स्टाइल की वजह से जाने जाते हैं। रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने आरेंज, ब्लू और वाइट कलर के ब्लॉक प्रिंट वाले पैंट, शर्ट के साथ श्रग पहनी हुई थी। इसके साथ ही मैचिंग के स्नीकर पहने हुए थे। उनके इस लुक पर अर्जुन कपूर ने उनका मजाक उड़ाया।

अर्जुन ने रणवीर सिंह की इस फोटो पर कमेंट किया। अर्जुन ने रणवीर सिंह की फोटो पर 'नारंगी मौसम्बी वाला' कमेंट किया।

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of Ranveer singh post

अर्जुन कपूर के कमेंट करने के बाद फैन्स ने उनका कमेंट लाइक करना शुरु कर दिया था। रणवीर सिंह के फैन्स भी अर्जुन कपूर की बात से सहमत थे। जिसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह को अपना ड्रेसिंग सेंस ठीक करने की सलाह दी। हालांकि आप रणवीर को जानते हैं।

अर्जुन कपूर के कमेंट ने उनके फैन्स को हंसने के लिए फोटो मिल गई। लोगों ने भी रणवीर सिंह की ड्रेस पर अपने कमेंट करना शुरु कर दिए थे।

आपको बता दें अर्जुन कपूर इससे पहले आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और सोनम कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करके मजाक उड़ा चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अर्जुन कपूर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही वह परिणीति कपूर के साथ 'संदीप और पिंक फरार' में नजर आने वाले हैं।

वहीं रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर के अपोजित आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जगजीत सिंह को याद करते हुए इस खास अंदाज में पत्नी चित्रा सिंह ने मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, सुपरहीरो 'थॉर' से करेंगे मुकाबला

Latest Bollywood News