A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के घर आया नन्हा मेहमान, बनें बेटे के पिता

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के घर आया नन्हा मेहमान, बनें बेटे के पिता

अर्जुन रामपाल के घर नन्हा मेहमान आ गया है। वह एक बेटे के पिता बन गए हैं। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने कुछ समय पहले बच्चे को जन्म दिया है।

Arjun rampal and gabriella demetriades- India TV Hindi Arjun rampal and gabriella demetriades

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स(Gabriella Demetriades) के घर नन्हा मेहमान आ गया है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बेटे को जन्म दिया है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स गुरुवार की सुबह ही हॉस्पिटल में एडमिट हो गई थीं। स्पॉटबॉट की रिपोर्ट के मुताबिक गैब्रिएला ने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिजेरियन डिलिवरी से गैब्रिएला ने बच्चे को जन्म दिया है और मां-बच्चे दोनों स्वस्थ हैं। बच्चे के जन्म से पहले अर्जुन रामपाल के माता-पिता और दोनों बेटियां उन्हीं के साथ थी।

जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने ट्विटर पर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के बच्चे की खबर दी है। उन्होंने लिखा- अर्जुन रामपाल बच्चे के जन्म की ढेर सारी शुभकामनाएं।

अर्जुन और ग्रेबिएला ने अभी तक शादी नहीं की है। दोनों एक साथ से रिलेशनशिप में है। वहीं पिछले साल अर्जुन ने अपनी पत्नी मेहर से तलाक लिया था। दोनों की शादी 20 साल लंबी चली। दोनों से 2 बेटियां मायरा और माहिका है।

ग्रेबिएला के बॉलीवुड में काम करने की बात करें तो वह फिल्म 'पलटन' में नजर आ चुकी है। जिसका निर्देशन जे पी दत्ता ने किया था।

Also Read:

Dabangg 3 में आइटम सॉन्ग करेंगी मलाइका अरोड़ा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Death Anniversary:राजेश खन्ना की कार की धूल से लड़कियां भरती थी मांग, भेजती थीं खून से लिखे लव लेटर

Latest Bollywood News