A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल की भी डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री, 'द फाइनल कॉल' में आएंगे नजर

अर्जुन रामपाल की भी डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री, 'द फाइनल कॉल' में आएंगे नजर

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी के बाद अब अर्जुन रामपाल भी डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वह वेब सीरीज 'द फाइनल कॉल' में नजर आएंगे।

 Arjun Rampal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Arjun Rampal

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी के बाद अब अर्जुन रामपाल भी डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वह वेब सीरीज 'द फाइनल कॉल' में नजर आएंगे। यह लेखिका प्रिया कुमार की किताब 'आई विल गो विद यू' का एक रूपांतरण है।

अर्जुन ने कहा, "मैं 'द फाइनल कॉल' के लिए जी5 के साथ अपने डिजिटल पदार्पण को लेकर बहुत रोमांचित हूं। यह विशेष कहानी है और आप मुझे बहुत ही अलग अवतार में देखेंगे। हमने कश्मीर में अपना पहला शूट शेड्यूल पूरा कर लिया है और मैं दर्शकों के समक्ष इस कार्यक्रम को पेश करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।"

यह वेब सीरीज 2019 में रिलीज होगी।

जी5 इंडिया के बिजनेस हेड मनीष अग्रवाल ने कहा,"'द फाइनल कॉल' पुस्तक रूपांतरण पर आधारित वेब सीरीद शैली की हमारी पहली कोशिश है। अर्जुन रामपाल इस किरदार में पूरी तरह फिट हैं।"

'द फाइनल कॉल' दर्शकों को जीवन और मृत्यु की यात्रा कराएगी।

जी5 इंडिया की कार्यक्रम प्रमुख, अपर्णा अचरेकर ने कहा, "'द फाइनल कॉल' के बारे में सबसे ज्यादा उत्साहित करने वाली बात कहानी की मौलिकता है। यह किसी सुनी और देखी चीज से बिल्कुल अलग है।"

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

Kapil Sharma Wedding: एक-दूसरे के हुए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

हो गई टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की शादी, पहली तस्वीर और वीडियोज आए सामने

 

Latest Bollywood News