A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अर्थ 2' की एक्ट्रेस हुमैमा मलिक को लाहौर के होटल में किया गया परेशान, एक्ट्रेस ने दर्द किया बयां

'अर्थ 2' की एक्ट्रेस हुमैमा मलिक को लाहौर के होटल में किया गया परेशान, एक्ट्रेस ने दर्द किया बयां

अर्थ 2 की एक्ट्रेस हुमैमा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर लाहौर के निशांत होटल पर आरोप लगाया है कि उन्हें वहां परेशानी का सामना करना पड़ा।

Humaima Malick- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Humaima Malick

नई दिल्ली: अर्थ 2 की एक्ट्रेस हुमैमा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर लाहौर के निशांत होटल पर आरोप लगाया है कि उन्हें वहां परेशानी का सामना करना पड़ा। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि होटल मैनेजमेंट ने उनकी निजी जानकारियां होटल के दूसरे मेहमानों को देकर उनकी निजता का हनन किया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि मैनेजमेंट ने उनकी शिकायतों पर गौर नहीं किया।

उन्होंने कहा कि उन्हें याद भी नहीं कि कितने बिजनेस कार्ड्स को उनके दरवाजे के नीचे से उनके कमरे में खिसकाए गए। उन्होंने एक अज्ञात शख्स का मैसेज भी शेयर किया है, जिसने कबूल किया है कि उसने भी अपना कार्ड उनके कमरे में फेंका था। उस शख्स ने मैसेज में यह भी लिखा कि उसने हुमैमा को अपने कमरे में रोता हुआ भी सुना है।
हुमैमा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- अगर आपने अपने किसी करीबी को खो दिया है तो निशांत होटल में ना रोएं। इससे लोग अपना बिजनेस कार्ड आपके कमरे में सरकाने लगते हैं।

हुमैमा ने यह भी आरोप लगाया है कि निशांत होटल ने उनकी अनुमति के बिना उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर लगा दी।

आपको बता दें कि हुमैमा पाकिस्तान की टॉप मॉडल थीं और वो खुद को वहां की सबसे महंगी एक्ट्रेस भी बताती थीं। बॉलीवुड में उन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म 'राजा नटवरलाल' से डेब्यू किया था। हुमैमा ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित के साथ काम करने की इच्छा जताई थी।

Also Read:

Latest Bollywood News