A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: कोरोना वायरस की चपेट में आए अभिनेता आशीष विद्यार्थी, अस्पताल में भर्ती

Video: कोरोना वायरस की चपेट में आए अभिनेता आशीष विद्यार्थी, अस्पताल में भर्ती

आशीष विद्यार्थी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही उन लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है, जो हाल ही में उनके संपर्क में थे।

ashish vidyarthi coronavirus positive - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ASHISHVIDYARTHI1 अभिनेता आशीष विद्यार्थी को हुआ कोरोना 

कोरोना वायरस ने एक बार फिर अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। इसकी चपेट में अब तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं। इनमें रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेई शामिल हैं और अब दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी को भी कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

आशीष विद्यार्थी ने ये भी जानकारी दी है कि उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में अपना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनकी सेहत ठीक है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील की है। 

मनोज वाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, अभिनेता ने खुद को किया क्वारंटीन

अभिनेता वीडियो में कह रहे हैं, 'कल थोड़ी सी हरारत महसूस हुई, जिसके बाद कोविड टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव आया। मैं दिल्ली में अस्पताल में शिफ्ट हो रहा हूं। सब ठीक है। आप में से जो भी हाल ही में मेरे टच में आया हो, वो प्लीज अपना टेस्ट करा लें।' उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ये एक ऐसा पॉजिटिव है, जो मैं नहीं चाहता था। मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। आप सभी का प्यार और विशेज अमूल्य हैं।'

आपको बता दें कि कोरोना महामारी आम लोगों के साथ-साथ कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। हाल ही में रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया  और अभी वह आइसोलेशन में हैं। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह भी क्वारंटीन में हैं। 

अब बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। वो फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी शूटिंग रोक दी गई है। 

Latest Bollywood News