A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अश्मित पटेल ने छोटे पर्दे के सितारों के बारे में कही ये बात

अश्मित पटेल ने छोटे पर्दे के सितारों के बारे में कही ये बात

अश्मित पटेल इन दिनों अपने टीवी शो ‘अम्मा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में अश्मित ने कहा कि फिल्मों और रियल्टी शो की वजह से उनके पास धारावाहिकों से दूर रहने का विकल्प है लेकिन उनका मानना है कि...

ashmit- India TV Hindi ashmit

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल इन दिनों अपने टीवी शो ‘अम्मा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में अश्मित ने कहा कि फिल्मों और रियल्टी शो की वजह से उनके पास धारावाहिकों से दूर रहने का विकल्प है लेकिन उनका मानना है कि टेलीविजन सितारों के पास इस तरह का विकल्प नहीं है। अश्मित ने जी टीवी के थ्रिलर ड्रामा अम्मा के साथ हाल ही में धारावाहिकों में पदार्पण किया है।

इसे भी पढ़े:- OMG! अश्मित ने क्यों कहा, टीवी धारावाहिक कर बेच दी होती अपनी आत्मा

‘मर्डर’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों और रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ के जरिये नाम कमाने वाले अभिनेता ने कहा कि भारतीय टेलीविजन बहुत अधिक चीजें नहीं उपलब्ध कराता है लेकिन अभिनेता को अपनी जीविका के लिए कुछ भी करते रहने की मजबूरी के कारण इसे करना पड़ता है।

अश्मित ने कहा, “आखिरकार आपको बिल चुकाना पड़ता है, टेबल पर खाना परोसना पड़ता है। टीवी अभिनेताओं के पास कोई विकल्प नहीं है। आपको जो मिल रहा है, उसे स्वीकार करना पड़ता है और उसमें से ही अच्छी चीजों को चुनना पड़ता है।“ उन्होंने कहा, “मेरे मामले में यह अलग है। मेरे पास मेरी फिल्में थी और डीजे के रूप में मेरा काम भी। टेलीविजन इसमें कुछ और जोड़ देता है बस। मैं केवल टीवी पर निर्भर नहीं हूं।“

‘अम्मा’ में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ-साथ युविका चौधरी भी काम कर रही हैं और अश्मित का मानना है कि यह भी एक बड़ा कारण है, जिसके चलते उन्होंने इस धारावाहिक में काम करने का निर्णय किया।

Latest Bollywood News