Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

OMG! अश्मित ने क्यों कहा, टीवी धारावाहिक कर बेच दी होती अपनी आत्मा

अश्मित पटेल को पिछले काफी वक्त से किसी फिल्म में अभिनय करते हुए नहीं देखा गया है। फिल्मों में तो वह अपने अभिनय का जादू दर्शकों पर नहीं चला, लेकिन उन्हें कई रियलिटी टीवी शो में देखा गया है। अश्मित का कहना है कि वह...

India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2016 13:56 IST
patel- India TV Hindi
patel

मुंबई: अभिनेता अश्मित पटेल को पिछले काफी वक्त से किसी फिल्म में अभिनय करते हुए नहीं देखा गया है। फिल्मों में तो वह अपने अभिनय का जादू दर्शकों पर नहीं चला, लेकिन उन्हें कई रियलिटी टीवी शो में देखा गया है। अश्मित का कहना है कि वह नियमित टीवी शो अच्छा पैसा मिलने के बावजूद भी नहीं करना चाहते थे, क्योंकि ऐसा करना उन्हें अपनी आत्मा को बेचने के समान लगता था। वह रियलिटी शोज 'बिग बॉस', 'सुपरड्यूड' और 'पावर कपल' में नजर आ चुके हैं।

इसे भी पढ़े:- ...तो इसलिए शबाना आजमी ने किया टीवी की 'अम्मा' बनने का फैसला

अश्मित जी टीवी के शो 'एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा' में दिखने वाले हैं। धारावाहिक शनिवार को 15 साल की लीप लेगा। उन्होंने कहा कि सीमित श्रृंखला के चलते और शबाना आजमी के साथ काम करने का मौका मिलने के कारण वह इस शो का हिस्सा बने हैं।

अश्मित ने कहा, "मुझे 4-5 सालों से नियमित शो करने के प्रस्ताव मिल रहे थे। मेरी एक तरह से परीक्षा हो रही थी, क्योंकि वे मुझे अच्छा-खासा मेहनताना दे रहे थे।"

इस शो की कहानी एक साधारण महिला जीनत की ऐतिहासिक यात्रा को दिखाती है। देश के विभाजन के बाद जीनत को उसके पति ने छोड़ दिया है और वह तमाम चुनौतियों का सामना करती है। अनुभवी अदाकारा शबाना आजमी जीनत की भूमिका निभाएंगी। इसमें अश्मित जीनत के दत्तक पुत्र फैजल की भूमिका में हैं। शबाना के साथ काम करने को अभिनेता सपना सच होने जैसा मानते हैं।

इस शो में अभिनेत्री युविका चौधरी भी हैं, जो जीनत की बेटी रेहाना की भूमिका में नजर आएंगी। युविका ने कहा, "मैं यह शो शबाना आजमी की वजह से कर रही हूं, क्योंकि वास्तव में आपको उनके साथ काम करने का मौका बहुत कम मिल पाता है। मैं उनसे बहुत कुछ सीख रही हूं। मुझे 1970 के दशक की लड़की को महसूस करने का मौका भी मिल रहा है। मैं 'अम्मा' का हिस्सा बनकर खुद को सौभाग्यशाली समझती हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement