A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आतिफ ने कॉन्सर्ट बीच में ही रोक किया लड़की का बचाव

आतिफ ने कॉन्सर्ट बीच में ही रोक किया लड़की का बचाव

आतिफ असलम बॉलीवुड की कई फिल्मों में गा चुके हैं। हाल ही में उनका कराची में एक कॉन्सर्ट रखा गया था, लेकिन इसे उस वक्त रोक दिया गया जब चलते कॉन्सर्ट में ही दर्शकों के बीच मौजूद एक लड़की के साथ छेड़छाड़ हो रही थी।

atif- India TV Hindi atif

कराची: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम बॉलीवुड की कई फिल्मों में गा चुके हैं। हाल ही में उनका कराची में एक कॉन्सर्ट रखा गया था, लेकिन इसे उस वक्त रोक दिया गया जब चलते कॉन्सर्ट में ही दर्शकों के बीच मौजूद एक लड़की के साथ छेड़छाड़ हो रही थी। आतिफ ने खुद इस कॉन्सर्ट को रोककर मौजूद कुछ मनचलों को सबक सिखाते हुए एक युवती को बचाया। यह मनचले युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। खबरों के अनुसार, शनिवार रात आयोजित कराची ईट 2017 कार्यक्रम में एक लड़की के साथ कुछ मनचले छेड़छाड़ कर रहे थे, जिसके बाद आतिफ ने अपना कॉन्सर्ट बीच में रोककर युवती की मदद की।

इसे भी पढ़े:-

कराची को स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की प्रस्तुतियों के लिए नियमित समारोह स्थल के रूप में इस्तेमाल किया जाता है, जहां कुछ सालों में इस तरह के कार्यक्रमों में कमी दर्ज की गई है। इस कॉन्सर्ट में दिग्गज गायिका आबिदा परवीन भी शामिल थीं, जिन्होंने असलम से पहले प्रस्तुति दी।

आतिफ असलम जब रात 1 बजे मंच पर पहुंचे तो वातावरण काफी उत्साहपूर्ण था। कार्यक्रम के बीच में उपद्रवी मनचलों ने आगे की पंक्ति में खड़ी युवती को परेशान करना शुरू कर दिया। इस घटना को महसूस करते ही असलम मंच के आगे आए और उन मनचलों को नसीहत दे डाली।

असलम ने कहा, "क्या आपने पहले कभी लड़की नहीं देखी है। आपकी मां और बहन भी यहां हो सकती हैं।" इसके बाद उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को बुलाकर युवती की मदद करने का आग्रह किया। वहां मौजूद बाउंसरों ने युवती की मदद की।

Latest Bollywood News