A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Thursday Release: अर्जुन कपूर की 'नमस्ते इंग्लैंड' और आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Thursday Release: अर्जुन कपूर की 'नमस्ते इंग्लैंड' और आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

आयुष्मान खुराना-सान्या मल्होत्रा स्टारर 'बधाई हो' और अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा स्टारर 'नमस्ते इंग्लैंड' 18 अक्टूबर को रिलीज हो गए हैं।

Badhaai Ho and Namaste England in cinema halls today- India TV Hindi Badhaai Ho and Namaste England in cinema halls today

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना-सान्या मल्होत्रा स्टारर 'बधाई हो' और अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा स्टारर 'नमस्ते इंग्लैंड' 18 अक्टूबर को रिलीज हो गए हैं। 'बधाई हो' को अमित शर्मा ने और 'नमस्ते इंग्लैंड' को विपुल शाह ने डायरेक्ट किया है। पहले दोनों फिल्में 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दशहरा 18 और 19 दोनों दिन मनाए जाने के कारण दोनों फिल्मों की रिलीज डेट एक दिन पहले कर दी गई।

बधाई हो

फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता हैं। नीना, आयुषमान की मम्मी हैं। नीना दादी बनने की उम्र में अचानक प्रेग्नेंट हो जाती हैं, जिससे सबको शर्मिंदगी महसूस होने लगती है। सान्या, आयुष्मान की गर्लफ्रेंड बनी हैं। यह आयुष्मान और सान्या की साथ में पहली फिल्म है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, ''बधाई हो लाइट कॉमेडी है और इसका ट्रेलर ज्यादा प्रभावशाली है। बॉक्स ऑफिस पर यह नमस्ते इंग्लैंड को पछाड़ सकती है। पहले दिन फिल्म 6-7 करोड़ रूपये की कमाई कर सकती है।''

Image Source : instagramBadhaai Ho Team

फिल्म के बारे में डायरेक्टर अमित शर्मा ने कहा- ''मैं हमेशा से कॉमेडी फिल्म बनाना चाहता था। हमने ऑडियंस को हंसाने के लिए कोई भी डायलॉग नहीं लिखा। परिस्थितियां ही ऐसी बनेंगी कि लोगों को हंसी आ जाएगी।''

नमस्ते इंग्लैंड

इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर आ रही है। इसके पहले दोनों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साथ में 'इश्कजादे' से की थी। अगले साल दोनों 'संदीप और पिंकी फरार' में भी साथ नजर आएंगे।

'नमस्ते इंग्लैंड' कॉमेडी फिल्म है। हालांकि इसे 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल नहीं कहा जा रहा। 'नमस्ते लंदन' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ थे।

Image Source : instagramArjun Kapoor, Parineeti Chopra

विपुल शाह ने बताया कि उन्होंने पहले 'नमस्ते इंग्लैंड' अक्षय कुमार और कटरीना कैफ को ऑफर किया था, लेकिन बात नहीं बन पाई थी।

Also Read:

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो में होगी किम शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

कंगना रनौत ने कहा- मैं नहीं चाहती मेरे बच्चों को मेरी जैसी जिंदगी जीनी पड़े

रणबीर कपूर संग न्यूयॉर्क में शॉपिंग पर गईं आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा के साथ भी बिताया समय

 

Latest Bollywood News