A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' की को-एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोविड से निधन

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' की को-एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोविड से निधन

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल की को-एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोविड -19 से निधन हो गया।

<p>आयुष्मान खुराना की...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@RYINKUNIKUMBH आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' की को-एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोविड से निधन

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल की सह-कलाकार रिंकू सिंह निकुंभ का कोविड -19 से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया है। अभिनेत्री को आखिरी बार 'हैलो चार्ली' में आदर जैन और जैकी श्रॉफ के साथ देखा गया था। बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह पिछले कुछ दिनों से कोविड से पीड़ित थीं और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रिंकू की चचेरी बहन चंदा सिंह निकुंभ ने इस खबर की पुष्टि की है।

बचपन की तस्वीर में क्यूट नजर आ रही हैं आलिया भट्ट, यहां देखें

चंदा ने कहा कि अभिनेत्री ने 25 मई को सकारात्मक परीक्षण किया और घर पर आइसोलेट कर दिया गया था। उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया। रिंकू कथित तौर पर अस्थमा से पीड़ित थी। उसने 7 मई को कोविड के टीके की पहली खुराक ली थी और वह जल्द ही दूसरी खुराक लेने वाली थी।

चंदा ने यह भी खुलासा किया, "वह हाल ही में एक विज्ञापन शूट के लिए गोवा जाने पर विचार कर रही थीं, लेकिन हमने उन्हें जाने नहीं दिया क्योंकि हम उन्हें COVID से बचाना चाहते थे। कौन जानता था, वह घर पर संक्रमित हो जाएगी।"

कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद गुलज़ार ने पढ़ी नज़्म, बताया यही है बचने का तरीका और जीने का सलीका

रिंकू फिल्मों के अलावा 'चिड़ियाघर' और 'मेरी हानिकारक बीवी' जैसी कई लोकप्रिय सीरीज का हिस्सा थीं। पिछले साल, रिंकू को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मेडिकल ड्रामा 'धड़कन' के लिए चुना गया था।

COVID19 की अनिश्चित दूसरी लहर ने फिल्म और टीवी उद्योग को बुरी तरह प्रभावित किया है, जिसमें कई सेलेब्स सकारात्मक परीक्षण कर रहे हैं और कुछ ने घातक बीमारी के कारण दम तोड़ दिया है।

Latest Bollywood News