A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने भारती सिंह के साथ फिर फिल्माया 'दम लगाके हईशा' का सीन

आयुष्मान खुराना ने भारती सिंह के साथ फिर फिल्माया 'दम लगाके हईशा' का सीन

आयुष्मान खुराना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी के सिलसिले में वह हाल ही में जा पहुंचे स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह के आगामी शो 'कॉमेडी दंगल' में। इस दौरान उन्होंने भारती को अपनी पीठ पर उठाकर सभी को हैरान...

ayush- India TV Hindi ayush

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी के सिलसिले में वह हाल ही में जा पहुंचे स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह के आगामी शो 'कॉमेडी दंगल' में। इस दौरान उन्होंने भारती को अपनी पीठ पर उठाकर सभी को हैरान कर दिया। वह वर्ष 2015 में आई फिल्म 'दम लगा के हईशा' में भी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को अपनी पीठ पर उठा चुके हैं। आयुष्मान अभिनेत्री कृति सेनन और राजकुमार राव के साथ आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रचार के लिए टीवी शो के सेट पर पहुंचे थे।

इस शो में भारती को जज के तौर पर देखा जाएगा। उनके साथ इसमें संगीतकार अनु मलिक भी नजर आने वाले हैं। इस दौरान अनु ने आयुष्मान से भारती को फिल्म के उसी दृश्य को दोहराने के लिए कहा, जिसमें उन्होंने भूमि को उठाया था। भारती ने कहा, "आयुष्मान, कृति और राजकुमार सेट पर थे और हमने उनके साथ मजेदार शूटिंग की। अनु मलिक ने मुझे चुनौती दी, लेकिन आयुष्मान ने 'दम लगा के हईशा' के दृश्य को दोहराया। उन्होंने मुझे अपनी पीठ पर बिठाया और सेट पर चारों तरफ घुमाया।"

उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें रिटर्न गिफ्ट देने के लिए उठाया और डांस किया।" 'कॉमेडी दंगल' का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर शनिवार से होगा। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही ‘बरेली की बर्फी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। (अक्षय कुमार ने बताया सेंसर बोर्ड ने 'टॉयलेट...' पर 8 नहीं बल्कि इतने कट लगाए)

Latest Bollywood News