A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने शुरू की शूटिंग, चंडीगढ़ में फैमिली संग भी बिता रहे हैं समय

आयुष्मान खुराना ने शुरू की शूटिंग, चंडीगढ़ में फैमिली संग भी बिता रहे हैं समय

आयुष्मान खुराना ने महीनों बाद शूटिंग करने का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें सेट पर जाकर अच्छा महसूस हो रहा है।

आयुष्मान खुराना ने महीनों बाद की शूटिंग- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना ने महीनों बाद की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने महीनों बाद चंडीगढ़ में एक विज्ञापन के शूट के जरिए सेट पर वापसी की है। आयुष्मान ने बताया कि महीनों बाद शूटिंग करके उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। वो इस समय परिवार के साथ भी वक्त बिता रहे हैं।

आयुष्मान ने कहा, "सेट पर वापस आना और इतने महीनों बाद फिर से शूट करना बहुत अच्छा था। हम सभी काफी समय से घर पर हैं और हम सभी को इंतजार है कि हम अपने काम पर वापस लौटें।"

उन्होंने आगे कहा, "चीजों को फिर से सामान्य करना होगा और सभी आवश्यक सुरक्षा सावधानियों को अपनाते हुए अब हम सभी को बाहर जाकर काम करना होगा।"

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति ने खेला बचपन का खेल 'आओ मीलो शीलो शालो', देखिए मजेदार वीडियो

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने गृहनगर चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान शानदार समय बिताया।

उन्होंने बताया, "लंबे लॉकडाउन के बाद मैंने सेट पर पहली बार कदम रखा था। मैंने देखा कि लोगों ने कैसे खुद न्यू नॉर्मल के लिए तैयार किया हुआ है। मैं पूरी तरह से सहज था।"

आयुष्मान इस समय अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में हैं। अभिनेता ने हाल ही में साझा किया कि खुराना फैमिली ने एक नया घर खरीदा है।

कोरोना काल में खुद को फिट रखने के लिए आयुष्मान खुराना कर रहे हैं ये काम

खुराना परिवार ने चंडीगढ़ के उपनगर पंचकुला में एक नया घर खरीदा है। खुराना परिवार में आयुष्मान के माता-पिता पी. खुराना और पूनम, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा, अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति हैं।

काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान को हाल ही में शूजीत सरकार की डिजिटल रिलीज, 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया। इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और इसमें आयुष्मान के सह-अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं।

Latest Bollywood News