A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वर्कआउट करते समय आयुष्मान खुराना गाते हैं 'कबीर सिंह' का अपना फेवरेट गाना, वीडियो हुआ वायरल

वर्कआउट करते समय आयुष्मान खुराना गाते हैं 'कबीर सिंह' का अपना फेवरेट गाना, वीडियो हुआ वायरल

आयुष्मान खुराना एक्सरसाइज करते समय भी गाना गाने से पीछे नहीं हटते हैं। उन्होंने वर्कआउट के दौरान फिल्म 'कबीर सिंह' का अपना फेवरेट गाना गाया। जिसका वीडियो वायरल हो रही है।

Ayushmann khurana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ayushmann khurana

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जातिवाद के मुद्दे पर बनी यह फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।इसके साथ ही इस समय बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर(Shahid kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' छाई हुई है। लोगों को फिल्म के साथ इसके गाने भी बहुत पसंद आए हैं। यह गाने सभी की जुबान पर चढ़ गए हैं। कबीर सिंह के गाने सिर्फ ऑडियन्स नहीं सेलिब्रिटीज को भी पसंद आए हैं।

आयुष्मान खुराना को 'कबीर सिंह' का 'बेख्याली' गाना बहुत पसंद आया है। वह वर्कआउट करते समय भी इस गाने को गुनगुनाते रहते हैं। आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर इस गाने की अपनी फेवरेट लाइन्स गाते हुए वीडियो शेयर की है।

वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा- जब आप अपनी फेवरेट लाइन्स गाते हैं तो यह सेट्स से महत्वूर्ण बन जाती हैं।

आपको बता दें 'कबीर सिंह' तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर के साख कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाती नजर आई हैं। कबीर सिंह 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

Also Read:

Box office collection Day 22: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' की कमाई पहुंची 250 करोड़ के पार

लता मंगेशकर के बाद अब जावेद अख्तर ने एम एस धोनी के रियायरमेंट को लेकर किया ट्वीट, कहा- इस बारे में क्यों बात....

Latest Bollywood News