A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना अगली फिल्म में बनेंगे 'डॉक्टर जी', ट्वीट करके दी जानकारी

आयुष्मान खुराना अगली फिल्म में बनेंगे 'डॉक्टर जी', ट्वीट करके दी जानकारी

आयुष्मान खुराना ने स्क्रिप्ट संग तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी अपकमिंग मूवी 'डॉक्टर जी' के बारे में जानकारी दी।

ayushmann khurrana- India TV Hindi Image Source : AYUSHMANN KHURRANA TWITTER आयुष्मान खुराना 

बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) में साथ में काम करने के बाद, आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स दोनों अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' में एक बार फिर साथ में धूम मचाने के लिए आ रहे हैं। आयुष्मान कहते हैं, "'डॉक्टर जी' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे मुझे तुरंत प्यार हो गया क्योंकि यह सुपर फ्रेश है। यह एक बहुत ही अनोखी और एक नयेपन से भरपूर अवधारणा लिए हुए है जो आपको हंसाएगी और आपको सोचने पर भी मजबूर करेगी। मेरे करियर में पहली बार मैं डॉक्टर कोट को पहनने के लिए उत्साहित हूं और इस प्रक्रिया में एक संदेश भी दिया है जो आपके दिलों तक सीधा पहुंचेगा।”

एक्टर आयुष्मान खुराना को आई बचपन की याद

अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें आयुष्मान एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बहुत समय के बाद ऐसा हिंदी फिल्मों में हुआ है और आयुष्मान के 'डॉक्टर जी' की भूमिका निभाने के बाद, निश्चित रूप से ये इंतजार करने के लायक है,  अनुभूति कश्यप जो इस फिल्म के साथ अपनी पहली फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। निर्देशक ने कहा- "मैं फिल्म निर्माण की यात्रा में कदम रख रही हूं। मेरे सभी जुनून के साथ मेरी इस परियोजना ने मुझे सेट्स पर खूब रोमांचित किया है। मैं जंगली पिक्चर्स और बहुमुखी और प्रतिभाशाली आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह फिल्म निश्चित रूप से रोमांचक है क्योंकि यह युवाओं और परिवार दोनों तरह के दर्शकों को समान रूप से अपील करती है।"

आयुष्मान खुराना ने भी लिया 'छलांग' #CareNiKardaRapChallenge, लेकिन हो गई ये गड़बड़

आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी', अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। उन्होंने डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज़ ‘अफसोस’ (अमेज़न प्राइम) और प्रशंसित लघु फिल्म, ‘मोई मारजानी’ का निर्देशन किया है। फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गई है, जो दिलचस्प रूप से एक डॉक्टर से लेखक बने हैं और उन्होंने अपने मेडिकल कॉलेज जीवन के अनुभवों से प्रेरणा ली है। सक्सेना, जिन्होंने 'प्यार का पंचनामा ’और करण जौहर की, लस्ट स्टोरीज़’ जैसी फ़िल्में लिखी हैं, ने भी इस फ़िल्म के डायलॉग्स को लिखा है।

Latest Bollywood News