Friday, April 19, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने भी लिया 'छलांग' #CareNiKardaRapChallenge, लेकिन हो गई ये गड़बड़

यो-यो हनी सिंह ने 'केयर नी करदा' को अपनी आवाज़ दी है और #CareNiKardaRapChallenge नामक चैलेंज के साथ सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड की शुरुआत की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 29, 2020 19:37 IST
ayushmann khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNKHURRANA #CareNiKardaRapChallenge

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की प्रेरणादायक कॉमेडी फिल्म 'छलांग' जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है, फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया गया, इसके बाद हनी सिंह का गाना 'केयर नी करदा' फ़िल्म से रिलीज हुआ। रिलीज़ के साथ ही गाने के रैप ने सभी को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। गाने ने सभी की प्ले लिस्ट में ख़ास जगह बना ली है और इस ट्रेंडी चैलेंज ने बी-टाउन को अपना दीवाना बना लिया है।

यो-यो हनी सिंह ने 'केयर नी करदा' को अपनी आवाज़ दी है और #CareNiKardaRapChallenge नामक चैलेंज के साथ सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड की शुरुआत की है। हमने नुसरत, राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन कपूर जैसे सेलेब्स को यह चैलेंज करते हुए देखा है लेकिन अब इस नए दावेदार ने चैलेंज को एक स्तर ऊपर कर दिया है।

 आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर अपना वर्जन साझा किया है। 'अंधाधुन' अभिनेता ने इस रैप का सबसे मजेदार वर्जन शेयर किया है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि आयुष्मान गाने के लिरिक्स भूल गए, और फिर बीच में हुडी की कैप ऊपर नहीं आई तो गाने के साथ वो इसका जिक्र भी करते हैं। आयुष्मान खुराना ने रैप शेयर करते हुए लिखा है- राजकुमार राव का चैलेंज एक्सेप्ट करता हूं। छलांग के लिए उन्हें और नुसरत को बधाई। यह मेरा पहला और सबसे खराब ट्राई था, लेकिन मुझे फनी लगा इसलिए मैंने यही शेयर कर दिया।'' आयुष्मान खुराना ने विक्की कौशल, पत्रलेखा और अपने भाई अपारशक्ति खुराना को नॉमिनेट किया है।

अपारशक्ति खुराना ने पूरा किया भाई का दिया चैलेंज

इस चैलेंज ने सेलिब्रिटीज़ और जनता के बीच हलचल पैदा कर दी है। हर कोई इसका आनंद ले रहा है और अपना वर्जन साझा कर रहा है। रैप की सूची में एक ओर नाम जोड़ते हुए, यह एक पेपी गाना है जिसके बोल आपकी ज़ुबान से छूटे नहीं छूटते हैं। क्या आपने #CareNiKardaRapChallenge ट्राय किया है?

 हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 13 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement