A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो इसलिए ‘बाहुबली 2’ का नया पोस्टर महाशिवरात्रि पर हुआ रिलीज

...तो इसलिए ‘बाहुबली 2’ का नया पोस्टर महाशिवरात्रि पर हुआ रिलीज

'बाहुबली: द कनक्लूजन' पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आती जा रही है दर्शकों में इसके लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है। अब इस फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी कर दिया है।

baahubali- India TV Hindi baahubali

मुंबई: एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बाहुबली: द कनक्लूजन' पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आती जा रही है दर्शकों में इसके लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है। अब इस फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी कर दिया है। इसके लिए महाशिवरात्रि का खास मौका चुना गया है। इस पोस्टर में अभिनेता प्रभास हाथी के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं इस श्रृंखला की पहली फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास के शिवभक्त होने की वजह से इस फिल्म के नए पोस्टर को महाशिवरात्रि के अवसर पर रिलीज किया गया है।

इसे भी पढ़ें:-

2015 में आई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' ने फिल्म में ऐतिहासिक ड्रामा, एक्शन से सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म के बाद से दर्शकों के दिलों में एक सवाल ‘कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा’ खड़ा कर दिया है। इसी का जवाब जानने के लिए लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। अब फिल्म के नए पोस्टर से लोगों को फिल्म देखने के लिए और भी आकर्षित किया है। पहली फिल्म में शिवलिंग उठाने का दृश्य खासा पसंद किया गया था।

'बाहुबली: द कनक्लूजन' के लिए इसके सितारे पहले भी ज्यादा कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबती और अनुष्का शेट्टी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म इसी साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News