A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: इस पंजाबी सिंगर ने गाया ‘बाहुबली 2’ का ये गाना

VIDEO: इस पंजाबी सिंगर ने गाया ‘बाहुबली 2’ का ये गाना

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। दर्शकों में भी इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। वहीं इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई चीज सुर्खियों में आ ही जाती है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज...

baahubali 2- India TV Hindi baahubali 2

नई दिल्ली: एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। दर्शकों में भी इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। वहीं इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई चीज सुर्खियों में आ ही जाती है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया। अब फिल्म का एक गाना 'साहोरे बाहुबली' भी रिलीज हो चुका है। दरअसल यह ऑडियो सॉन्ग है। लेकिन इस खास बात यह है कि इस तेलुगू भाषा के इस गाने में जाने माने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने आवाज दी है।

मेहंदी अलावा इस को एम.एम. कीरावाणी और मौनीमा ने भी अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। बेशक यह गाना तेलुगू है और जिन लोगों को यह भाषा समझ नहीं आती वो भी खुद को इस गाने को सुनने से रोक नहीं पाएंगे।

बता दें कि यह 2015 में आई फिल्म  ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का ही दूसरा भाग है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम किए थे। वहीं फिल्म के कलाकारों ने भी ‘बाहुबली 2’ के लिए पिछली बार से कई गुना ज्यादा मेहनत की है। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी।

Latest Bollywood News