A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी के इस मिशन से प्रेरित हैं प्रभास, फेसबुक पर शेयर किया खास मैसेज

पीएम मोदी के इस मिशन से प्रेरित हैं प्रभास, फेसबुक पर शेयर किया खास मैसेज

भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' देने के बाद प्रभास को अब बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ तीन भाषाई एक्शन-पैक 'साहो' में देखा जाएगा।

MODI PRABHAS- India TV Hindi MODI PRABHAS

मुंबई: बाहुबली फेम प्रभास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित हैं। आने वाले 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन स्वच्छता दिवस के रूप में भी मनाया जाता है। इसे ध्यान में रखते हुए 'बाहुबली' उर्फ प्रभास ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। अभिनेता ने स्वच्छ भारत पहल पर अपने विचारों को उजागर करने के लिए फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया। बाहुबली के महाकाय किरदार से अपने दर्शकों का दिल जीतने वाले प्रभास ने अपने प्रसंशकों से अपने दिल की बात बयां करते हुए राष्ट्रव्यापी पहल की ओर अपने व्यक्तिगत झुकाव की घोषणा की।

सोशल मीडिया मंच पर अपने विचार साझा करते हुए प्रभास ने लिखा है, "मेरे सभी प्रशंसक, जब हम इस महत्वपूर्ण दिन यानी महात्मा गांधी जी की जयंती के करीब पहुंच गए हैं, जो हमेशा स्वच्छता के लिए प्रयास करते थे, ऐसे में, मैं इस अवसर पर स्वच्छ भारत पहल के साथ भारत को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने के काम पर प्रकाश डालना चाहता हूं। यह कुछ ऐसा है जो मैं व्यक्तिगत रूप से विश्वास करता हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मेरे देश को स्वच्छ और स्वस्थ रखना सिर्फ नागरिक के तौर पर मेरा कर्तव्य नहीं है, बल्कि एक आदत भी है। वे सभी, जो मेरे जैसा ही महसूस करते हैं, हमे ऐसे ही एक स्वच्छ भारत के लिए अपनी पूरी कोशिश करते रहना चाहिए। हमारा देश निश्चित रूप से पहले से ही ज्यादा सुंदर होगा। जय हिंद!"

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने 3 साल पहले 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के रूप में मनाने की घोषणा की थी।

बात करें प्रभास की तो, भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' देने के बाद प्रभास को अब बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ तीन भाषाई एक्शन-पैक 'साहो' में देखा जाएगा।

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News