A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली टीम के साथ दुबई की फ्लाइट में हुआ बुरा बर्ताव, रंगभेद का शिकार हुई टीम

बाहुबली टीम के साथ दुबई की फ्लाइट में हुआ बुरा बर्ताव, रंगभेद का शिकार हुई टीम

फिल्म के निर्माता शोबू यार्लागड्डा ने ट्विटर के जरिए बताया कि एमिरेट्स एयरलाइन के एक स्टाफ ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया, शोबू ने स्टाफ पर रेसिस्ट होने का आरोप लगाया।

1- India TV Hindi 1

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एस एस राजामौली की ड्रीम फिल्म 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन' कल रिलीज होने जा रही है। फिल्म की टीम बाहुबली 2 का जोरों-शोरों से प्रचार कर रही है। इसी क्रम में फिल्म की टीम हाल ही में दुबई गई थी। लेकिन दुबई से लौटते वक्त फिल्म की टीम के साथ जो हुआ वो बेहद ही शर्मनाक था।

फिल्म के निर्माता शोबू यार्लागड्डा ने ट्विटर के जरिए बताया कि एमिरेट्स एयरलाइन के एक स्टाफ ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया, शोबू ने स्टाफ पर रेसिस्ट होने का आरोप लगाया। शोबू ने ट्विटर पर यह भी लिखा कि बोर्डिंग गेट के पास भी उन्हें बेवजह परेशन किया गया। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘’मेरे ख्याल से एमिरेट्स एयरलाइन का एक स्टाफ रेसिस्ट था। मैं अक्सर एमिरेट्स की फ्लाइट में सफर करता हूं लेकिन इस तरह का व्यवहार पहली बार मेरे साथ हुआ है।‘’

एमिरेट्स एयरलाइन्स सपोर्ट टीम ने शोबू के ट्वीट का जवाब देते हुए उनसे बुकिंग डीटेल्स मांगी है ताकि पूरी तरह से मामले की जांच हो सके।


निर्माता शोबू,  निर्देशक एसएस राजामौली और फिल्म के एक्टर्स प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी 'बाहुबली 2' के प्रचार के लिए दुबई गए थे। फिल्म इस शुक्रवार को भारत के साथ-साथ कई अन्य देशों में रिलीज हो रही है।

फिल्म साल 2015 में आई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का दूसरा भाग है। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया अहम किरदारों में हैं।

Latest Bollywood News