Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक दिन में बिके ‘बाहुबली 2’ के 10 लाख ऑनलाइन टिकट, बनाया रिकॉर्ड

नलाइन टिकट बुकिंग कंपनी बुक माई शो ने बयान जारी करते हुए बताया कि बाहुबली 2 ने टिकट बुकिंग के सारे पुराने रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के नाम यह रिकॉर्ड था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 27, 2017 7:17 IST
baahubali- India TV Hindi
Image Source : PTI baahubali

नई दिल्ली:बाहुबली 2’ कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, और फिल्म के शो अभी से हाउसफुल हो रहे हैं। दर्शक इस फिल्म की रिलीज का पिछले 2 सालों से इंतजार कर रहे हैंं, आखिरकार सभी को इस सवाल का जवाब मिलने वाला है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

‘बाहुबली 2’ रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है अब फिल्म के ऑनलाइन टिकट बुकिंग ने भी एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। जी हां, एक लोकप्रिय ऑनलाइन टिकट बुकिंग साइट का दावा है कि एक दिन में लोगों ने 10 लाख से ज्यादा टिकट खरीदे हैं। ये तो सिर्फ एक साइट का डेटा है, टिकट बेचने वाली अन्य साइट्स की गिनती मिला दी जाए तो यह आंकड़ा कहीं ज्यादा होगा।  दर्शक जल्द से जल्द यह फिल्म देखना चाहते हैं ताकि फिल्म का सस्पेंस किसी और से ना पता चल जाए। इसी उत्सुकता का फायदा थियेटर वाले उठा रहे हैं, तभी तो दिल्ली के एक सिनेमाघर में बाहुबली 2 के एक टिकट की कीमत 2400 रुपये है।

बाहुबली के टिकट के दाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

ऑनलाइन टिकट बुकिंग कंपनी बुक माई शो ने बयान जारी करते हुए बताया कि 'बाहुबली 2' ने टिकट बुकिंग के सारे पुराने रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के नाम यह रिकॉर्ड था। दिसंबर 2016 में रिलीज अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल ने अपने ओपनिंग वीकेंड की करीब 35 फीसदी कमाई ऑनलाइन टिकट के माध्यम से ही की थी।

बाहुबली 2 के टिकट अब मिलना मुश्किल भी हो रहे हैं। वीकेंड तक के शो अभी से हाउसफुल हो रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड या साउथ की कोई और फिल्म नहीं रिलीज हो रही है। बड़े परदे पर सिर्फ बाहुबली का ही जलवा होगा। थियेटर मालिक भी इस त्यौहार जैसे मौके को गंवाना नहीं चाहते हैं तभी तो सुबह से लेकर रात तक का हर शो सिर्फ बाहुबली 2 के ही नाम है।

कमेंटबॉक्स में हमें जरूर बताइयेगा कि आपने बाहुबली 2 का टिकट अब तक लिया या नहीं?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement