A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' पर CBFC ने कहा, बच्चे भी देखते हैं एडल्ट फिल्में

नवाजुद्दीन की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' पर CBFC ने कहा, बच्चे भी देखते हैं एडल्ट फिल्में

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से विवादों में आ गई है। दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 48 जगह पर अपनी कैंची चला दी है। अब इसे लेकर फिल्म के निर्माताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है।

nawaz- India TV Hindi nawaz

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से विवादों में आ गई है। दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 48 जगह पर अपनी कैंची चला दी है। अब इसे लेकर फिल्म के निर्माताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है। निर्माता किरण श्रॉफ का कहना है कि सीबीएफसी ने तर्क दिया है कि यह काट-छांट जरूरी है कि क्योंकि 'ए' प्रमाणपत्र वाली एडल्ट फिल्में बच्चे भी देखते हैं। किरण फिल्म के कलाकारों व निर्देशक के साथ बुधवार को मीडिया के समक्ष मौजूद थीं। उन्होंने कहा, "वह (सीबीएफसी) सदस्य ने एक घंटे तक चर्चा की। हम बहुत बेचैन थे। हम आपत्तियों की एक बाढ़ की उम्मीद कर रहे थे। हम ए प्रमाण पत्र मिलने से दिक्कत नहीं हैं, लेकिन जब उन्होंने 48 कट्स की बात की तो हमने पूछा कि जब हमें ए (प्रमाण पत्र) मिल रहा है तो इतनी काट-छांट क्यूं।"

किरण ने यह भी कहा कि सीबीएफसी सदस्यों ने उन्हें अपमानित किया। किरण ने कहा, "सीबीएफसी के सदस्यों ने उनसे पूछा कि आप यह बता सकती हैं कि फिल्म में ऐसे आपत्तिजनक शब्द और दृश्य क्यों हैं। एक महिला ने मुझसे पूछा, आप एक महिला होने के बावजूद इस तरह की फिल्म कैसे बना सकती हैं? एक सज्जन ने कहा, यह एक महिला कैसे हो सकती है चूंकि उन्होंने पैंट और शर्ट पहनी है। मैं दंग रह गई।"

फिल्म के बारे में किरण ने कहा, "हम सीधे फिल्म सर्टिफिकेशन एपेलेट ट्रिब्यूनल के पास जाने का विचार कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह इस फिल्म को उसी तरह देखेंगे जिस तरह हमने फिल्म बनाई है।" (तो इस तरह दिल्ली का सिंपल सा लड़का बन गया बॉलीवुड का रोमांस किंग)

Latest Bollywood News