A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बधाई दो': जानिए कब रिलीज हो रही है राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म

'बधाई दो': जानिए कब रिलीज हो रही है राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म

पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए, राजकुमार और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे। उन्होंने अभी तक एक दूसरे के साथ ऑनस्क्रीन शेयर नहीं किया है।

badhaai do release 2022 rajkummar rao bhumi pedneka news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTA: BHUMIPEDNEKAR 'बधाई दो': जानिए कब रिलीज हो रही है राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो' 2022 के गणतंत्र दिवस वीकेंड में थियेटरों में रिलीज की जाएगी। निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा, "जब पारिवारिक मनोरंजन विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि इसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "हम गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में सिनेमा हॉल में 'बधाई दो' लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह एक संपूर्ण मनोरंजन फिल्म है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया है।"

पारिवारिक मनोरंजन इस फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं, जो कहानी को आगे बढ़ाते हुए महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं।

'बधाई दो' के लिए राजकुमार राव ने इस तरह बनाई बॉडी, वेजेटेरियन होने की वजह से हुई मुश्किल

पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए, राजकुमार और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे। उन्होंने अभी तक एक दूसरे के साथ ऑनस्क्रीन शेयर नहीं किया है। जहां राज महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं।

अमृता पांडे ने कहा, "इस फिल्म में राज, भूमि, हर्ष और अक्षत-सुमन जैसी पावरहाउस प्रतिभाओं को एक साथ लाना वास्तव में अभूतपूर्व रहा है। हम इस बेहद खास फिल्म को सिनेमाघरों में लाने का इंतजार नहीं कर सकते।"

जंगली पिक्च र्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। फिल्म गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News