Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'बधाई दो' के लिए राजकुमार राव ने इस तरह बनाई बॉडी, वेजेटेरियन होने की वजह से हुई मुश्किल

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें 'एक दुबले इंसान से एक मस्कुलर बॉडी' में उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को हाईलाइट किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 12, 2021 17:38 IST
rajkummar rao- India TV Hindi
Image Source : RAJKUMMAR RAO  'बधाई दो' के लिए राजकुमार राव ने इस तरह बनाई बॉडी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव फिल्म 'बधाई दो' में एक सिपाही के रूप में नजर आने वाले हैं, एक्टर ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बॉडी बनाई और वेजिटेरियन होने की वजह से कितनी दिक्कत पेश आई। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें 'एक दुबले इंसान से एक मस्कुलर बॉडी' में उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को हाईलाइट किया गया है। 

अपनी बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन 'बधाई दो' के लिए कुछ महीने पहले अपनी मस्कुलर फिजिक पर काम करने की झलक साझा करने के बाद, अब राजकुमार राव की इस लेटेस्ट तस्वीर ने हमारा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जिसमें उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को हाईलाइट किया गया है।

जाह्नवी कपूर की 'रूही' देख भावुक हुए पिता बोनी कपूर, कहा - श्रीदेवी होतीं तो उन्हें बेटी पर गर्व होता

हर बार जब भी आप उन्हें बड़े पर्दे पर देखते हैं तो राजकुमार अक्सर कुछ अलग पेश करते हुए नज़र आते है। बहुमुखी अभिनेता को अपनी भूमिकाओं में प्रामाणिकता लाने के लिए जाना जाता है, जिससे यह अधिक दिलचस्प और वास्तविक प्रतीत होता है। अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बधाई दो’ के लिए, अभिनेता ने अपने किरदार के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन का विकल्प चुना है, क्योंकि फ़िल्म में वह एक माहिला पुलिस थाने में एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। 

Roohi Box Office Day 1: जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म ने पहले दिन कमाए 3 करोड़ से ज्यादा रुपये 

अपने किरदार शार्दुल ठाकुर के लिए प्रिपरेशन के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने कहा, “जब हमारे निर्देशक हर्षवर्धन ने मुझे बताया कि मुझे उस भूमिका के लिए मसल्स बनाने की जरूरत है तो मैंने यही सोचा कि मुझे अपना खाना छोड़ना होगा। यह बिल्कुल आसान नहीं था, लेकिन स्क्रिप्ट प्रति उत्साह ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया। मैंने शूट शुरू होने से पहले अच्छी तरह से वर्कआउट करना शुरू कर दिया था, मैं हर दिन कम से कम 2 घंटे जिम करता था जिसमें शूट के दिन भी शामिल थे जो 12 घंटे तक चलते थे। ” 

अभिनेता आगे कहते है,“शाकाहारी होने के नाते, इन मसल्स को हासिल करना कठिन था और मुझे हमेशा यह पता था कि मैं कभी भी किसी भी तरह का स्टेरॉयड नहीं लेना चाहता। मैंने कभी अपना वर्कआउट स्किप नहीं किया और कभी भी अपनी डाइट में चीट नहीं किया। मैं हर किसी के खाने को घूरता रहता था और मैं अक्सर कहता था, 'आखिरी दिन पर मैं सभी मिठाई खाऊंगा।'  मुझे बहुत खुशी है कि बधाई दो ने मुझे अपनी फिसिक को पूरी तरह से बदलने का मौका दिया। मैं दर्शकों को अपनी खूबसूरत फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता।" 

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' को हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement